logo-image

तापसी पन्नू ने किया अपने असली नाम का खुलासा, सुनाई मजेदार कहानी

एक इंटरव्यू में तापसी ने बताया कि उनके लीगल डॉक्यूमेंट्स पर उनका नाम 'TAPASEE' लिखा हुआ है

Updated on: 24 Jun 2019, 05:57 PM

नई दिल्ली:

अपनी बेहतरीन एक्टिंग के बदौलत बॉलीवुड में एक के बाद एक हिट फिल्में देने वालीं एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इस समय अपनी फिल्म 'गेम ओवर' (Game Over) से वाहवाही लूट रहीं हैं. तापसी के अभिनय का सभी लोग लोहा मानने लगे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में तापसी ने बताया कि उनके लीगल डॉक्यूमेंट्स पर उनका नाम 'TAPASEE' लिखा हुआ है. उनके पासपोर्ट पर भी ऐसे ही नाम लिखा हुआ है.

यह भी पढ़ें- रणबीर-आलिया संग ऋषि कपूर से मिलने पहुंची ऐश्वर्या राय बच्चन, देखें ये Viral Photos

उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई है. तापसी ने कहा कि 'जब तक मैं अपने पापा को यह कहने लायक होती कि पापा प्लीज ऐसा मत करो तब तक देर हो चुकी थी. न्यूमेरोलॉजी के मुताबिक मेरे डैड को लगता था कि TAPSI सही नहीं है इसलिए उन्होंने इसमें दो एक्ट्रा E और दो एक्स्ट्रा A जोड़ दिए. लेकिन इसके बाद तापसी ने खुद भी अपने नाम के अक्षरों में बदलाव किया और इसे Taapsee कर लिया ताकि यह फिल्मों में अजीब न लगे.

यह भी पढ़ें- बिहार में इंसेफेलाइटिस से बच्चों की मौत पर पंकज त्रिपाठी का Twitter पर छलका दर्द

View this post on Instagram

Sneak peek ! 👀

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

हाल ही में रिलीज हुई तापसी पन्नु की फिल्म गेम ओवर ने अब तक करोड़ों रुपये अपने खाते में जमा कर लिए हैं. अश्विन सरवनन के डायरेक्शन में बनी फिल्म हिंदी के अलावा तेलुगू और तमिल में भी रिलीज हुई.

यह भी पढ़ें- देखना चाहते हैं सलमान खान की पर्सनल लाइफ, यहां हैं एक से बढ़कर एक Video

अगर फिल्म की कहानी के बारे में बात करे तो तापसी पन्नु (सपना) अपनी हाउस मेड कलाअम्मा (विनोदिनी) के साथ अकेली रहती हैं. सपना एक मानसिक बीमारी से जूझ रही होती हैं. जिस वजह से अतीत में उनके साथ हुए हादसे की तारीख पास आने पर उसका दम घुटने लगता है और उन्हें जबरदस्त पैनिक अटैक आते हैं.

यह भी पढ़ें- जाने क्यों 'लड़ाई' में अर्चना पूरन सिंह ने अनुपम खेर को किस करने से कर दिया था मना

कहानी में एक भयानक मोड़ तब आता है जब सपना को पता चलता है कि उन्होंने जो अपने हाथ पर टैटू बनाया है वो कोई आम टैटू नहीं बल्कि मेमोरियल टैटू है. इस टैटू की स्याही में किसी मरे हुए की अस्थियों की राख मिलाई जाती है. ये टैटू लोग अपने करीबी को हमेशा अपने पास रखने के लिए बनवाते हैं.

View this post on Instagram

Head on the shoulders looking towards the sky! Perfect angle 👌🏼 #NoFilter #CozThisIsHowItIs

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

इसके बाद तापसी को फिर पता चलता है कि उनके टैटू में जिसकी राख है वो उसी 27 साल की लड़की की राख है जिसका मर्डर कर दिया जाता है. अब इसके बाद क्या होता है इसके लिए तो आपको फिल्म देखनी होगी. हालांकि आगे हर सीन को देखते हुए आपसी सांसे जरूर थम जाएगी. अश्विन ने इस फिल्म के सहारे मेंटल ट्रॉमा जैसे संवेदनशील मुद्दे को भी छूने की कोशिश की है.