logo-image

स्वरा भास्कर ने कहा- मॉब लिंचिंग आज देश में एक महामारी बन गई है

स्वरा (Swara Bhaskar) ने मॉब लिंचिंग की तुलना महामारी से की है

Updated on: 25 Jul 2019, 04:06 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बोल्ड और बेबाक एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती है. अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap), अपर्णा सेन (Aparna Sen), अदूर गोपालकृष्णन, मणिरत्नम और कोंकणा सेन शर्मा सहित कई हस्तियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को एक खुला पत्र लिखकर भारत में बढ़ रहे लिंचिंग के मामलों पर चिंता व्यक्त की है.

अब इसी मॉब लिंचिंग के मुद्दे पर स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने एक बयान दिया है. स्वरा (Swara Bhaskar) ने मॉब लिंचिंग की तुलना महामारी से की है. स्वरा (Swara Bhaskar) ने उन सभी 49 हस्तियों का समर्थन किया है. स्वरा ने कहा कि मॉब लिंचिंग आज देश में एक महामारी बन गई है जो फैलती जा रही है और मुझे नहीं लगता कि हम इस कड़वे सच से अपना मुंह फेर सकते हैं. इसका गलत मतलब निकालने का कोई मतलब नहीं है.

यह भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन भी हुए Twitter के बदलाव से परेशान, शेयर किया ये पोस्ट

स्वरा (Swara Bhaskar) ने कहा, 'मैं मानती हूं कि ये बहुत अच्छी बात है कि देश के आर्टिस्ट, फिल्मकार, लेखक आदि हमारे समाज में हो रही घटनाओं से वाकिफ हैं और इसपर आवाज उठा रहे हैं.' स्वरा (Swara Bhaskar) ने आगे कहा, 'मैं मॉब लिंचिंग के मामले पर पिछले 3-4 सालों से इस मुद्दे पर बात करने की कोशिश कर रही हूं और मैंने मानव सुरक्षा कानून के लिए भी कहा था. लेकिन ये दुखद है कि चीजें पहले से सुधरने के बजाय और भी ज्यादा खराब हो गई हैं.'

यह भी पढ़ें- 'किक' को पूरे हुए 5 साल, अगले साल डेविल बनकर आने वाले हैं सलमान खान

बता दें कि स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) चुनावी प्रचार अभियानों में खूब नजर आईं थी. पहले बेगूसराय में कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) और फिर दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रचार अभियान में स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने हिस्सा लिया था.