logo-image

स्विमिंग पूल में बेटी के सामने बॉयफ्रेंड संग रोमांस करती दिखीं सुष्मिता सेन, देखें Video

सुष्मिता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने वीडियोज और तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करता रहती हैं

Updated on: 05 Jul 2019, 07:51 AM

नई दिल्ली:

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवु़ड अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खिंयां बटोर रही हैं. सुष्मिता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने वीडियोज और तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करता रहती हैं. इंस्टाग्राम पर सुष्मिता के 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर हैं.

यह भी पढ़ें- प्रेग्नेंसी के 9वें महीने में अंडरवाटर पोज देती दिखीं समीरा रेड्डी, देखें Photos

हाल ही में सुष्मिता ने एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वायरल हो रहे वीडियो में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी बेटी अलीशा के साथ पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं. वीडियो में उनके साथ रोहमन शॉल भी मौजूद हैं. बेटी और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के संग सुष्मिता की केमिस्ट्री शानदार लग रही है. यहां देखें वीडियो...

यह भी पढ़ें- जानें हर 15 मिनट में सनी लियोन करती हैं कौन सा काम

कुछ ही दिनों पहले ऐसी भी खबरें फैली की दोनों के बीच अब ब्रेकअप हो चुका है. इसके बाद सुष्मिता ने अफवाहों पर रोक लगाते हुए इंस्टा पर एक फोटो शेयर की थी. जिसमें वे अपने बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ जिम में नजर आ रही थीं. फोटो में सुष्मिता ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा और टाइट्स में नजर आ रही थीं.

यह भी पढ़ें- 'जजमेंटल है क्या' को लेकर वरुण धवन और रंगोली के बीच छिड़ी बहस, कंगना थीं वजह

बता दें कि सुष्मिता के बॉयफ्रेंड रोहमन एक सुपर मॉडल हैं और सुष्मिता से 16 साल छोटे हैं. वहीं सुष्मिता 1994 में मिस यूनिवर्स रह चुकी हैं. उन्होंने साल 1996 में दस्तक से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 18 साल की उम्र में मिस यूनिवर्स के खिताब को जीतने के बाद सुष्मिता ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा.