BREAKING NEWS
  • कर्नाटक सियासी उठा-पटक: BJP स्पीकर के खिलाफ कल सुप्रीम कोर्ट का रुख करेगी- Read More »
  • Aus Vs Pak: पांच बार की विश्‍व चैंपियन ऑस्ट्रे‍लिया का मुकाबला पाकिस्‍तान से थोड़ी देर में- Read More »
  • अलवर रेप और हत्‍या मामला : पॉक्‍सो कोर्ट ने आरोपी को सुनाई सजा-ए-मौत- Read More »

IPS अफसर का दावा- एक्सिडेंट नहीं हत्या थी श्रीदेवी की मौत!

News State Bureau  |   Updated On : July 12, 2019 07:22 PM
(फाइल फोटो)

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी (Sridevi) अब हमारे बीच में नहीं हैं. श्रीदेवी के निधन को एक साल से ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन अब केरल के जेल डीजीपी ऋषिराज सिंह ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. ऋषिराज सिंह के मुताबिक, मुमकिन है कि श्रीदेवी की मौत हादसा नहीं बल्कि मर्डर था. आईपीएस अधिकारी ऋषिराज सिंह ने अपने दोस्त डॉ. उमादथन के हवाले से ये दावा किया है.

उनके दोस्त डॉ. उमादथन जाने-माने फोरेंसिक सर्जन थे. हाल ही में उनकी मौत हुई है. डॉ. उमादथन को क्राइम मामलों और खासतौर पर मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने का उस्ताद माना जाता था. वह केरल सरकार के सबसे भरोसेमंद केस सुलझाने वाले डॉक्टर थे.

यह भी पढ़ें- तो इस वजह से वेब सीरीज से दूर हैं रकुल प्रीत

अपने दोस्त के निधन पर डीजीपी ने एक नोट लिखा. इस नोट में उन्होंने उमादथन के साथ श्रीदेवी की मौत को लेकर हुई चर्चा का जिक्र किया है. मेरे दोस्त फॉरेंसिक एक्सपर्ट डॉक्टर उमादाथन ने काफी दिनों पहले मुझसे कहा था कि शायद श्रीदेवी की हत्या की गई थी. वो दुर्घटना से हुई मौत नहीं थी शायद. मैंने जब इस बारे में पूछा तो इसी का जवाब देते हुए उन्होंने मुझसे ये बात कही थी.

यह भी पढ़ें- तापसी पन्नू ने बताई अपनी दिली तमन्ना, कहा- बड़े पर्दे पर निभाना चाहती हूं ये रोल

मेरे दोस्त ने बताया कि कोई भी नशे में धुत इंसान किसी भी स्थिति में एक फुट गहरे बाथटब में नहीं डूब सकता. मेरे दोस्त ने दावा किया था कि किसी ने एक्ट्रेस के दोनों पैरों को पकड़ा होगा और सिर को पानी में डुबोया होगा. जब एक वेब पोर्टल ने बोनी कपूर से इस मामले में सवाल पूछा तो  बोनी ने कहा कि वह इस तरह की बेबुनियाद कहानियों पर प्रतिक्रिया नहीं देना चाहते हैं और उन्हें लगता है कि इस तरह की कहानियों पर प्रतिक्रिया देने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि ये कहानियां सिर्फ कल्पना हैं.

गौरतलब है कि दुबई में भतीजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने गईं श्रीदेवी का 24 फरवरी 2018 को निधन हो गया था. 28 फरवरी को राजकीय सम्मान के साथ श्रीदेवी को पंचतत्व में विलीन किया गया था. पूरे देश ने नम आंखों से एक्ट्रेस को विदाई दी थी.

First Published: Friday, July 12, 2019 05:00 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Sridevi, Sridevi Death, Sridevi Demise, Accidental Drowning, New Claims, Boney Kapoor, Janhvi Kapoor, Sridevi Murder,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

अन्य ख़बरें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो