logo-image

सोनाक्षी सिन्हा ने दी 'धमकी', कहा- अगर मेरे प्रेमी ने मुझे धोखा दिया तो नहीं देख पाएगा अगले दिन का सूरज

अभिनेता एवं राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा की बेटी सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) ने खुलासा किया कि वह बॉलीवुड में किसी के साथ रिश्ते में थी.

Updated on: 19 Jul 2019, 08:16 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के माता-पिता चाहते हैं कि वह किसी 'सुशील' लड़के को डेट करे. वहीं सोनाक्षी का कहना है कि बॉलीवुड में ऐसे किसी लड़के को ढूंढना मुश्किल है. सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) से जब बॉलीवुड में किसी के साथ डेटिंग करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मेरे माता-पिता चाहते हैं कि मैं किसी 'सुशील' लड़के को डेट करूं मगर बॉलीवुड फिल्म उद्योग में कोई भी ऐसा नहीं है.'

यह भी पढ़ें- किम शर्मा को याद आया युवराज सिंह के साथ बीता पल, शेयर की ये तस्वीर

अभिनेता एवं राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा की बेटी सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) ने खुलासा किया कि वह बॉलीवुड में किसी के साथ रिश्ते में थी. उन्होंने कहा, 'मैंने एक सेलिब्रिटी को डेट किया है और दुनिया को इस बात का पता नहीं है.' सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) ने कहा, 'अगर मेरा प्रेमी मुझे धोखा देता है तो वह अगला दिन देखने के लिए जीवित नहीं रहेगा.'

सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) की आने वाली फिल्म शिल्पी दासगुप्ता द्वारा निर्देशित 'खानदानी शफाखाना' है. इसमें सोनाक्षी एक युवा पंजाबी लड़की का रोल निभाती दिखेंगी. यह फिल्म 2 अगस्त को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- Bollywood Top 5: भांजे आहिल के स्टंट पर हवा में उछले सलमान खान तो ऋतिक ने गाया 'लगावेलू तू लिपिस्टिक'

अभिनेत्री ने शिल्पी के साथ काम करने के बारे में कहा, 'महिला निर्देशक में एक तरह की संवेदनशीलता और भावुकता होती है, जोकि पुरुष निर्देशकों में नहीं होती.' अभिनेत्री ने यह बातें एक शो 'बाई इनवाइट ओनली' के एक एपिसोड में साझा की. अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो सोनाक्षी जल्द ही दबंग 3 में नजर आएंगी.यह फिल्म दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म है.

(इनपुट- आईएएनएस)