logo-image

ये बॉलीवुड एक्ट्रेस भी हो चुकी हैं Oops Moments का शिकार

ये बेहद खूबसूरत लगने वाली ड्रेसेस भी स्टार्स को धोखा दे जाते हैं. जिनके कारण इन बॉलीवुड स्टार्स को उप्पस मूमेंट (Opps Moments) का शिकार होना पड़ता है.

Updated on: 24 Jan 2020, 01:55 PM

नई दिल्ली:

लाखों-करोड़ों लोग बॉलीवुड स्टार्स के फैशन और ड्रेसिंग सेंस को फॉलो करते हैं. लेकिन कभी-कभार ये बेहद खूबसूरत लगने वाली ड्रेसेस भी स्टार्स को धोखा दे जाते हैं. जिनके कारण इन बॉलीवुड स्टार्स को उप्पस मूमेंट (Oops Moments) का शिकार होना पड़ता है. ऐसे कई मौके कैमरे में कैद हुए हैं जो काफी लंबे वक्त तक सोशल मीडिया पर चर्चा में रहे हैं. आईए जानते हैं इन्हीं में से कुछ के बारे में...

सोनम कपूर- बॉलीवुड की स्टाइलिश दीवा सोनम कपूर उस वक्त उप्पस मोमेंट (Oops Moment) का शिकार हुई जब वह मुंबई एक इवेंट में पहुंची. उनकी वन पीस ड्रेस ने उन्हें धोखा दे दिया. सोनम को तो महसूस नहीं हो पाया लेकिन कैमरे की नजर इस चूक पर पड़ गई.

आलिया भट्ट- यंग जनरेशन की सबसे हॉट और दमदार एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी उप्पस मोमेंट की शिकार हो चुकी हैं. हम्टी शर्मा की दुल्हनिया के प्रमोशन के दौरान जब वरुण धवन ने उन्हें उठाया तो उनका ट्रांसपेरंट पायजामा कैमरे की आंखों में कैद हो गया.

कंगना रनौत- दमदार एक्टिंग के अलावा अक्सर सोशल इश्यूज पर बढ़ चढ़कर अपनी राय रखने वाली कंगना कई बार वार्डरोब मालफंक्शन की शिकार हो चुकी हैं. ऐसे कई इवेंट होगे जब उनकी ड्रेस ने उन्हें धोखा दिया है.

कैटरीना कैफ- फिल्म 'एक था टाइगर' के लिए शूट करते समय कैटरीना कैफ के स्कर्ट थोड़ी ऊपर उठ गई और कैमरों ने इसे ऐसा कैद किया कि लंबे वक्त तक सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा होती रही.

गौहर खान- गौहर खान की ड्रेस ने उन्हें उस धोखा दे दिया जब वो रैम्प वॉक कर रही थीं. लोगों के सामने रैम्प वॉक के दौरान गौहर की ड्रेस पीछे से फट गई और उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा.