logo-image

PHOTO: शिल्पा शेट्टी ने करीना कपूर के साथ शेयर की तस्वीर, कही ये बात

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) शबीर खान निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी एक्शन फिल्म 'निकम्मा' से फिल्म जगत में वापसी करने जा रही हैं

Updated on: 15 Oct 2019, 06:52 PM

नई दिल्ली:

अपने बेहतरीन डांस और अभिनय के लिए फेमस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. शिल्पा (Shilpa Shetty) अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और फिटनेस वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में शिल्पा (Shilpa Shetty) ने करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'सभी लड़कियां सुगर, स्पाइस और सारी अच्छी चीजों से नहीं बनी होती हैं..कुछ लड़कियां सार्केज्म (व्यंग्य या हंसी मजाक), सनशाइन और किलर जॉलाइन' की बनी होती हैं.' इस तस्वीर में शिल्पा (Shilpa Shetty) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें: 'दंगल गर्ल' सान्या मल्होत्रा ने माधुरी दीक्षित के अंदाज में किया डांस, देखें ये जबरदस्त VIDEO

हाल ही में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह वृश्चिकासन करते हुए दिख रही थीं. वीडियो के कैप्शन में शिल्पा ने लिखा था, '42 की अवस्था में एडवांस योग मुद्रा सीखते हुए, थोड़ी देर कर दी है, लेकिन कभी न करने से बेहतर देर से शुरू करना है. मैं हमेशा से वृश्चिकासन करना चाहती थी. मेरा मानना है कि कुछ भी नया सीखने के लिए कभी देर नहीं होती है. उम्र से भले ही त्वचा पर झुर्रिया आ जाएं (जिससे मुझे कोई परेशान नहीं है), लेकिन हार मान लेने से मेरी आत्मा पर झुर्रियां पड़ जाएंगी, जिसके साथ मैं नहीं रह सकती.'

यह भी पढ़ें: ऋतिक-टाइगर की War ने बॉक्स ऑफिस में मचाया धमाल, अभी तक कर ली इतनी कमाई

यह भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा ने शेयर की योगा करते हुए तस्वीर, देखकर आपके भी छूट जाएंगे पसीने

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) शबीर खान निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी एक्शन फिल्म 'निकम्मा' से फिल्म जगत में वापसी करने जा रही हैं. वह 13 साल के बाद वापसी कर रही हैं. वैसे बॉलीवुड में शिल्पा (Shilpa Shetty)ने कई हिट फिल्में दी हैं. पर्दे पर उनकी जोड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ लोगों को काफी पसंद थी.