logo-image

प्रेग्नेंसी के 9वें महीने में अंडरवाटर पोज के बाद अब नो मेकअप लुक में दिखीं समीरा रेड्डी

अभिनेत्री समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) ने अपने 'इम्परफेक्टली परफेक्ट' नो मेकअप लुक को शेयर किया है

Updated on: 11 Jul 2019, 01:45 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) काफी समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन इन दिनों समीरा अपने मां बनने को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. समीरा दूसरी बार मां बनने वाली हैं. अभिनेत्री समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) ने अपने 'इम्परफेक्टली परफेक्ट' नो मेकअप लुक को शेयर किया है और उनका कहना है कि अब उन्हें जज किए जाने से डर नहीं लगता.

यह भी पढ़ें- भारत की हार पर बिग बी के साथ आमिर खान ने भी सोशल मीडिया पर दिया रिएक्शन

समीरा ने बुधवार को अपना एक 'रियल और सेल्फ' वीडियो साझा किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा : 'मैं वास्तव में यही हूं! जज किए जाने का मुझे डर नहीं है. मैं लोगों से यह साझा करना चाहती थी कि मैं बिना मेकअप के कैसी दिखती हूं और मेरा मॉर्निग फेस कैसा है..' उन्होंने कहा, 'इसे सेलीब्रेट करना मेरे लिए कितना जरूरी है! इम्परफेक्टली परफेक्ट..धन्यवाद नम्रता सोनी.'

यह भी पढ़ें- ब्रेन ट्यूमर से जूझ रहे हैं Super 30 के फाउंडर आनंद कुमार

दूसरी बार गर्भवती समीरा ने अप्रैल में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि पहली बार की गर्भावस्था ने उन्हें एक झूठा जीवन जीने के लिए वास्तविकता और एक सेलेब्रिटी के की तरह जीने के दबाव ने तोड़कर रख दिया था.

यह भी पढ़ें- इस एक्ट्रेस के साथ कार्तिक आर्यन की जोड़ी लगती है बेस्ट, अनन्या पांडे ने किया खुलासा

समीरा साल 2012 में फिल्म 'तेज' के साथ आखिरी बार बड़े पर्दे पर नजर आई थीं. उन्होंने साल 2014 में उद्योगपति अक्षय वर्दे से शादी कर ली और साल 2015 में समीरा ने के पहले बच्चे का जन्म हुआ. समीरा 'टैक्सी नंबर 9211', 'मैंने दिल तुझको दिया', 'रेस' और 'दे दना दन' सहित कई और फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वह हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और बंगाली फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

(इनपुट- आईएएनएस)