logo-image

MLA विक्रम सैनी को ऋचा चड्ढा ने दिया करारा जवाब, कहा- सेक्स का भूखा, चापलूस

विक्रम सैनी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है

Updated on: 08 Aug 2019, 12:56 PM

नई दिल्ली:

मोदी सरकार ने ऐतिहासिक कदम उठाते हुए जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) को विशेष अधिकार देने वाले अनुच्छेद 370 (Article 370) को खत्म कर दिया है. सरकार के इस फैसले का विपक्षी नेता भी सराहना कर रहे है्ं, लेकिन बीजेपीके कुछ ऐसे नेता भी हैं जो इस मामले में भी अपने बड़बोलेपन से बाज नहीं आ रहे हैं. इस बार मुजफ्फरनगर से बीजेपी विधायक विक्रम सैनी (Vikram Saini) ने विवादित बयान दिया है. विधायक सैनी ने जम्‍मू-कश्‍मीर से विशेष राज्‍य का दर्जा हटाए जाने के बाद के फायदों को गिनाते हुए कहा कि अब पार्टी कार्यकर्ता कश्‍मीर की गोरी लड़कियों से शादी कर सकेंगे.

यह भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर से 370 हटाए जाने पर आतिफ असलम को लगी मिर्ची, लोगों ने कहा- चौधरी मत बनो..

बीजेपी विधायक विक्रम सैनी के इस बयान पर 'गैंग ऑफ वासेपुर', 'मसान' और 'फुकरे' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय की छाप छोड़ चुकीं ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) ने उनको इस बयान पर जमकर लताड़ा है. विक्रम सैनी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. ऋचा चड्ढा ने ट्वीट में लिखा, 'रेसिस्ट, सेक्सिस्ट, सेक्स के भूखे डाइनोसॉर अभी लुप्त नहीं हुए हैं बल्कि फल-फूल रहे हैं! क्यों हमारे अधिकांश पुरुष नेता ऐसे हैं जिन्हें आप घर पर चाय के लिए भी नहीं बुलाना चाहेंगे? चापलूस. इसलिए जाना था कश्मीर? शादी तो लीगल ही थी...'

View this post on Instagram

The #Grind includes weekends too! . . . #WorkingWeekends #WeekendMood

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

यह भी पढ़ें- दिल थाम कर बैठिए इस दिन रिलीज होगा 'साहो' का एक्शन ट्रेलर

बता दें कि बीजेपी विधायक का यह बयान सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. विधायक सैनी बड़े ही जोश ओ खरोश से कहते हैं कि कार्यकर्ता बहुत उत्‍सुक हैं और जो कुंवारे हैं, उनकी शादी वहीं करवा देंगे. अब वहां कोई दिक्कत नहीं है. पहले महिलाओं पर अत्याचार होते थे. वहां की लड़की अगर उत्‍तर प्रदेश के किसी लड़के से शादी कर लेती थी तो उसकी कश्‍मीर की नागरिकता छिन जाती थी. अब ऐसा नहीं होगा. विधायक यहीं नहीं रुके, बोले मुस्लिम कार्यकर्ताओं को भी खुशी मनानी चाहिए. अब वे भी गोरी कश्मीरी लड़कियों से शादी कर सकते हैं. जश्न होना चाहिए.