logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

सोशल मीडिया पर छाई हैं राखी सावंत के हनीमून की तस्वीरें, देखें यहां

राखी सावंत (Rakhi Sawant) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, इंस्टाग्राम पर राखी के हजारों फॉलोअर हैं.

Updated on: 06 Aug 2019, 04:32 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर कुछ ऐसा करती हैं जिसके कारण वह लाइम लाइट में आ जाती हैं. कभी पीएम मोदी की ड्रेस तो कभी अपने उटपटांग बयान के कारण चर्चा में रहने वाली राखी सावंत की आजकल शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. राखी सावंत शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. अब राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर हनीमून की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं.

तस्वीरों में राखी (Rakhi Sawant) सिंदूर लगाए और चूड़ा पहने नजर आ रही हैं. राखी की ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

यह भी पढ़ें- सोनाक्षी सिन्हा हुई अरेस्ट? हाथों में हथकड़ी लगा वीडियो हुआ Viral

View this post on Instagram

Trust me im happy and having fun thanks to God and my janta fans 🙏💋💋💋💋😘😘🥰 im in love 🥰

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

अब ये बात सामने आई है कि उन्होंने NRI रितेश से शादी की है. लेकिन अभी तक राखी ने पति के साथ की एक भी तस्वीर शेयर नहीं की है.

View this post on Instagram

Good morning sweetheart fans morning

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

राखी सावंत (Rakhi Sawant) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, इंस्टाग्राम पर राखी के हजारों फॉलोअर हैं. इस लुक के साथ उन्होंने ज्लैवरी और लाल चूड़ियां और मांगबेदी के साथ मंगलसूत्र पहना हुआ है.

यह भी पढ़ें- परिणीति चोपड़ा ने किया खुलासा, कहा- 2015 जीवन का सबसे बुरा दौर था

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो राखी सावंत (Rakhi Sawant) कश्मीरी पंडितों पर आधारित फिल्म 'आर्टिकल 370 (Article 370)' में नजर आएंगी. इस फिल्म में राखी (Rakhi Sawant) एक पाकिस्तानी लड़की का किरदार निभाती दिखेंगी. बता दें कि कुछ दिनों पहले दीपक कलाल के साथ शादी को लेकर राखी चर्चा में बनी हुई थीं.