प्रियंका चोपड़ा ने खोला फ्यूचर प्लान का राज, कहा- बनना चाहती हैं मां

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 07, 2019 12:45:02 PM
प्रियंका चोपड़ा (फोटो- @priyankachopra Instagram)

प्रियंका चोपड़ा (फोटो- @priyankachopra Instagram) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. लेकिन इस बार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों से चर्चा में है. हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रियंका ने बताया कि उनकी लिस्ट में अब एक घर खरीदना और बच्चा पैदा करना सबसे पहले नंबर पर है. प्रियंका ने आगे कहा कि वह निक जोनस के साथ लॉस एंजेलिस (Los Angeles) में रहना चाहती हैं. बता दें कि प्रियंका के पास पहले से मुंबई और न्यू यॉर्क में घर हैं लेकिन इन दोनों शहरों में मल्टी-स्टोरी बिल्डिंग हैं और जगह की कमी है वहीं लॉस ऐंजिलिस में जगह की कोई कमी नहीं है. प्रियंका ने कहा कि मैं घर में पूल और बैकयार्ड बनाना चाहती हूं जिससे मुझे मुंबई की भी याद ताजा रहे.

यह भी पढ़ें- सोनम कपूर से दिल की बात करते हुए दिखे दुलकर सलमान, Kaash सॉन्ग हुआ रिलीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का अभी तक का करियर काफी जबरदस्त रहा है. जब से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की, तब से लेकर अब तक काफी कुछ बदल चुका है. आज प्रियंका चोपड़ा देश की ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं.

यह भी पढ़ें- Chandrayaan2 पर बॉलीवुड को है ISRO पर गर्व, हौसला बढ़ाते हुए कहा- हम होंगे कामयाब

View this post on Instagram

Celebrating @vanityfair #BestDressed ♥️

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on Sep 6, 2019 at 12:34pm PDT

प्रियंका (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के इंस्टाग्राम पर 44 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' (The Sky is Pink) 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.

यह भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर फैली महेश भट्ट की मौत की अफवाह, पूजा भट्ट ने बताई सच्चाई

View this post on Instagram

So proud. When you own your own tequila at 27! @villaone ❤

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on Sep 2, 2019 at 12:00pm PDT

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता शोनाली द्वारा निर्देशित व लिखित फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित है. फिल्म में जायरा वसीम (Zaira Wasim), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) भी नजर आएंगे. यह फिल्म आयशा चौधरी (Aisha Chaudhary) और उनके माता-पिता पर आधारित है. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अब नेटफ्लिक्स (Netflix) में भी हाथ आजमाने जा रही हैं.

First Published: Sep 07, 2019 12:44:18 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो