logo-image

बॉलीवुड की इस हसीना ने चुपके से रचाई शादी, देखें Viral तस्वीरें

पूर्व मिस इंडिया इंटरनेशनल पूजा बत्रा ने इंस्टाग्राम पर नवाब संग अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं

Updated on: 12 Jul 2019, 06:08 PM

नई दिल्ली:

90 के दशक के हिट फिल्मों जैसे कि 'हसीना मान जाएगी', 'नायक' और 'विरासत' में अपने किरदारों के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री पूजा बत्रा (Pooja Batra) ने कथित तौर पर अभिनेता नवाब शाह से शादी कर ली हैं. हालांकि इन दोनों ने आधिकारिक तौर पर इन अफवाहों की पुष्टि नहीं की है, लेकिन सोशल मीडिया पर इनके द्वारा साझा की गई तस्वीरें और वीडियो इस बात की ओर इशारा करती है कि दोनों ने गुपचुप तरीके से एक-दूसरे संग शादी कर ली है.

पूर्व मिस इंडिया इंटरनेशनल ने इंस्टाग्राम पर नवाब संग अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं. इनमें से एक वीडियो में पूजा पारंपरिक लाल 'चूड़ा' पहनी नजर आ रही हैं जो 'डॉन 2' अभिनेता संग उनकी शादी की ओर इशारा कर रही है.

यह भी पढ़ें- IPS अफसर का दावा- एक्सिडेंट नहीं 'हत्या' थी श्रीदेवी की मौत!

View this post on Instagram

A story you can make a movie on ❤️🦋🥂🤪🎬🎥

A post shared by Nawab Shah (@nawwabshah) on

एक तस्वीर में ये दोनों एक-दूसरे की तरफ देखते हुए मुस्कुराते नजर आ रहे हैं और इस तस्वीर के कैप्शन में पूजा ने लिखा, 'हर रोज का मैन क्रश नवाब.'

यह भी पढ़ें- तो इस वजह से वेब सीरीज से दूर हैं रकुल प्रीत

View this post on Instagram

Man Crush Everyday @nawwabshah

A post shared by Pooja Batra (@poojabatra) on

दोनों की कथित शादी की चर्चा के बाद नवाब ने भी सोशल मीडिया पर पूजा के साथ वाली अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है. इससे पहले नवाब ने 4 जुलाई को एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें पूजा लाल चूड़ा पहने और नवाब अपनी रिंग को दिखाते नजर आ रहे थे.

यह भी पढ़ें- तापसी पन्नू ने बताई अपनी दिली तमन्ना, कहा- बड़े पर्दे पर निभाना चाहती हूं ये रोल

नवाब को अकसर सोशल मीडिया पर पूजा के लिए प्यार जताते देखा गया है. पिछले महीने ईद पर उन्होंने एक तस्वीर के साथ लिखा था कि अपने जीवनसाथी को ढूंढ़ने में उन्हें 46 साल लगा और इस तस्वीर में वह पूजा के हाथ को थामे नजर आ रहे थे. पूजा की पहली शादी एक एनआरआई डॉक्टर सोनू एस. आहलूवालिया के साथ साल हुई थी और यह शादी साल 2002 से 2011 तक चली.

(इनपुट- आईएएनएस)