logo-image

परिणीति चोपड़ा ने किया खुलासा, कहा- 2015 जीवन का सबसे बुरा दौर था

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने बताया कि अपने फिल्मी करियर के दौरान वह काफी बुरे दौर से भी गुजर चुकी हैं

Updated on: 06 Aug 2019, 03:26 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपनी फिल्म 'जबरिया जोड़ी' (Jabariya Jodi) के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म को रिलीज होने में कुछ ही दिन बाकी है दोनों ही स्टार्स फिल्म को जमकर प्रमोट कर रहे हैं. यह फिल्म पहले 2 अगस्त को रिलीज होने वाली थी. लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. अब फिल्म इस साल अब 9 अगस्त को रिलीज होगी.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने बताया कि अपने फिल्मी करियर के दौरान वह काफी बुरे दौर से भी गुजर चुकी हैं. परिणीति ने कहा कि एक समय ऐसा आया था, जब करीब 6 महीने तक मीडिया का भी सामना नहीं किया था. उन्होंने कहा कि मेरे पास पैसों की कमी हो गई थी, और मैं पूरे टाइम घर में अकेले ही रहती थी.

यह भी पढ़ें- उन्नाव रेप केस पर तनुश्री दत्ता ने उठाई आवाज, कहा- बलात्कार की महामारी से पीड़ित होता जा रहा है भारत

View this post on Instagram

Travel स्वेटर ♟

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक परिणीति ने बताया, 'साल 2015 में आई फिल्म किल दिल और दावत-ए-इश्क ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था. इस असफलता के बाद अचानक से पैसे भी नहीं बचे और उसी दौरान उन्होंने एक घर भी खरीदा था. जिसमें बड़ा निवेश हुआ था.

View this post on Instagram

Style files: BATHROBE👗 #YayorNay #FashionForward 😁

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

परिणीति ने बताया कि उस दौरान मैंने खाना बंद कर दिया था और पूरे समय केवल सोती ही थी. उस समय मेरे पास कोई दोस्त नहीं था, यहां तक कि मेरे परिवार से भी सारे संपर्क खत्म हो गए थे. ऐसे वक्त में उनके करीबी लोगों ने उनकी मदद भी की. परिणीति ने कहा कि भाई सहज और मेरी सहेली संजना ने मेरा बहुत साथ दिया था. इसके बाद 2016 शुरू होते ही परिस्थितियां थोड़ी बदलने लगीं. वह बताती हैं कि उन्होंने खुद को फिट करना शुरू किया. जिसके बाद उन्होंने गोलमाल 4 और मेरी प्यारी बिंदू साइन की थी.

यह भी पढ़ें- सुनील शेट्टी के बेटे अहान ने शुरू की अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग

View this post on Instagram

♻️

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

परिणीति चोपड़ा ने रणवीर सिंह के साथ फिल्म लेडीज vs रिकी बहल से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद परिणीति इशाकजादे, शुद्ध देसी रोमांस, हंसी तो फसी, दावत-ए-इश्क, किल दिल और मेरी प्यार बिंदू जैसी हिट फिल्में की. जल्द ही परिणीति की फिल्म जबरिया जोड़ी रिलीज होने वाली है.