logo-image

मल्लिका शेरावत को याद आए पुराने दिन, शेयर किया ये Throwback Video

मल्लिका ने एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

Updated on: 08 Aug 2019, 05:27 PM

नई दिल्ली:

अपनी बोल्ड अदाओं के लिए फेमस रहीं मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. मल्लिका अक्सर अपने वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में मल्लिका ने एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में हॉलीवुड स्टार एक्शन स्टार जैकी चैन (Jackie Chan) नजर आ रहे हैं.

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'When I was filming the movie TheMyth wt @jackiechan, he tried his best at Bollywood dancing.' वीडियो में जैकी चैन बॉलीवुड स्टाइल में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- ऋषि कपूर ने की सारा अली खान के Viral Video की तारीफ, आप भी देखें

हाल ही में मल्लिका कपिल के शो द कपिल शर्मा शो में पहुंची थीं. इस दौरान कपिल ने मल्लिका से एक फनी सवाल किया जिसे सुनकर सभी दर्शकों की लोटपोट हो गए थे. कपिल ने कहा कि ऐसी भी अफवाहें हैं कि लोग रोटियां गर्म रखने के लिए ऐसे न्यूज पेपर या पोस्टर का इस्तेमाल करते थे जिसमें आपके पोस्टर छपे होते हैं क्या ये बात सही है? कपिल के इस सवाल पर मल्लिका भी अपनी हंसी रोक नहीं सकी और कहा कि यह सच है..

यह भी पढ़ें- Article 370 पर फैसले के बाद शाहिद कपूर का ये Video हो रहा है Viral, देखें यहां

View this post on Instagram

Weekending wt my little nephew @ransherlamba 🐥 #family #saturdayvibes #weekendmood

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat) on

बातों ही बातों में मल्लिका ने शो में एक मजेदार किस्सा भी सुनाया. उन्होंने बताया कि एक ऐसे भी प्रोड्यूसर थे जो ये दिखाना चाहते थे कि वह (मल्लिका) काफी हॉट हैं. जिसके लिए वह मेरी बेली पर अंडा फ्राई होते हुए दिखाना चाहते थे. जब मैंने इस बात को सुना तो मैंने इस सीन को करने से इन्कार कर दिया.

मल्लिका ने एक्शन फिल्म 'द मिथ 'में जैकी चैन (Jackie Chan) के साथ काम किया था. साल 2002 में फिल्म जीना सिर्फ मेरे लिए से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मल्लिका साल 2004 में आई फिल्म मर्डर के लिए काफी चर्चा में रही थीं.