logo-image

अर्जुन कपूर के बाद मलाइका ने सोशल मीडिया पर जाहिर किया अपना प्यार!

मलाइका (Malaika Arora) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर 'राइट लवर्स' नाम की इंस्टा स्टोरी शेयर की है

Updated on: 03 Jul 2019, 11:34 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) फिलहाल छुट्टियां मनाने न्यूयॉर्क (New York) में हैं. दोनों ही स्टार्स की न्यूयॉर्क में छुट्टियां एन्जॉय करती हुईं कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की लव स्टोरी जगजाहिर हो चुकी है.

यह भी पढ़ें- Judgementall Hai Kya Trailer: सस्पेंस, थ्रिलर और रोमांस से भरा हुआ है फिल्म 'जजमेंटल है क्या' का ट्रेलर

हाल ही में मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर 'राइट लवर्स' नाम की इंस्टा स्टोरी में शेयर की है. 'छैयां छैयां' गर्ल मलाइका ने इस पोस्ट में अपने प्यार अर्जुन को भी टैग किया है. यहां देखें मलाइका की इंस्टा स्टोरी...

यह भी पढ़ें- दूसरे वीक में भी कायम है 'कबीर सिंह' का जलवा, जारी है दमदार कमाई

View this post on Instagram

Hey Wat u lookin at ???👀👀👀

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

बता दें कि इससे पहले अर्जुन कपूर ने एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से इंस्टा स्टोरी पर फैन्स के साथ शेयर की थी. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अर्जुन ने लिखा, 'She has my heart...(literally).

यह भी पढ़ें- ओशो की शिष्या मां आनंद शीला के किरदार में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा, जानें कब रिलीज होगी बायोपिक


बता दें कि अर्जुन कपूर अपने जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले मलाइका के साथ न्यूयॉर्क वेकेशन पर रवाना हो गए थे. जहां से दोनों ही स्टार्स की अब तक कई तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं. फिलहाल ऐसा भी कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन जल्द ही आशुतोष गोवारीकर की फिल्म 'पानीपत' में नजर आएंगे, जो एक पीरियड ड्रामा है. 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म में संजय दत्त और कृति सैनन भी हैं.