logo-image

बढ़ती उम्र में खुद को ऐसे फिट रखती हैं मलाइका अरोड़ा, देखें वायरल Video

बढ़ती उम्र में खुद को कैसे फीट रखा जाएं इसका राज बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बखूबी जानती हैं.

Updated on: 16 May 2019, 06:24 AM

नई दिल्ली:

बढ़ती उम्र में खुद को कैसे फीट रखा जाएं इसका राज बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बखूबी जानती हैं. 44 की उम्र पार कर चुकीं मलाइका आज भी 20-25 साल की हीरोइनों को टक्कर देती हैं. उनके फिगर और फिटनेस की तारीफ पूरा बॉलीवुड करता है. मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए घंटों जिम में पसीना बहाया करती हैं. वह अपने वर्कआउट के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर भी शेयर करती हैं. हाल ही में मलाइका ने एक ऐसा ही वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा एक्सरसाइज करती दिखाई दे रही हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. वीडियो पोस्ट करने के 11 घंटे के भीतर ही इसे 8 लाख ज्यादा लोगों ने देख डाला है. वीडियो से साफ है कि मलाइका अरोड़ा जैसी एक्सरसाइज करना आसान नहीं है. इस एक्सरसाइज को करने से पहले घंटों इसकी प्रैक्टिस की गई होगी. मलाइका भी प्रॉपर ट्रेनिंग के बाद ऐसा करने में कामयाब हो पाई होंगी. ऐसी ही कुछ एक्सरसाइज पहले भी मलाइका ने करके सबको चौंका दिया था. उस दौरान मलाइका ने शरीर को चारों तरफ स्ट्रेच करती नजर आई थीं.

View this post on Instagram

#midweekmotivation .... look Wat u made me do ....... @samsmith @namratapurohit 😜😜😜 @reebokindia

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ अपनी दोस्ती को लेकर भी सुर्खियों में हैं. पिछले दिनों अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा को लेकर कुछ खबरें सामने आई थीं. इनके अनुसार, कहा गया था कि अर्जुन और मलाइका 19 अप्रैल को शादी कर लेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा भी कहा गया है कि शादी के लिए मेहमानों की लिस्ट भी तैयार हो चुकी है. लेकिन शादी की अफवाहें सिर्फ सुर्खियों तक ही सीमित रह गईं.