logo-image

कैटरीना कैफ ने डेनिम ड्रेस में शेयर की खूबसूरत तस्वीर, मिले ऐसे कमेंट्स

कैटरीना जल्द ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ सूर्यवंशी में लीड रोल में नजर आएंगी

Updated on: 07 Sep 2019, 05:31 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह डेनिम ड्रेस पहने हुए बहुत खूबसूरत लग रही हैं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'IIFA Press Con #IIFA20 #IIFAHomeComing.' तस्वीर में उनके चेहरे पर हल्का मेकअप है और इस लुक को उन्होंने ब्लू हील्स के साथ कंप्लीट किया.

यह भी पढ़ें- गणपति विसर्जन पर पति विवेक के साथ जमकर नाचीं दिव्यांका त्रिपाठी, देखें VIDEO

View this post on Instagram

IIFA Press Con #IIFA20 #IIFAHomeComing

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के 26 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

यह भी पढ़ें- जब तक इसका प्यार न मिले अधूरा रहता है राधिका आप्टे का बर्थडे सेलिब्रेशन

हाल ही में कैटरीना कैफ ने कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों में व्हाइट टी-शर्ट के साथ डेनिम जैकेट और जीन्स में कैटरीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं. तस्वीरों में कैटरीना (Katrina Kaif) ने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है और वह नो-मेकअप लुक के साथ अपनी परफेक्ट फ्लॉलेस स्किन को फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं.

View this post on Instagram

जस्ट chilling

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

साल 2003 में कैटरीना ने हिंदी फिल्मों में कदम रखा. फिल्म बूम में उन्होंने अपनी किस्मत आजमाई और इसके बाद कैटरीना (Katrina Kaif) की मेहनत रंग लाने लगी. बता दें कि कुछ वक्त पहले सलमान और कैटरीना (Katrina Kaif) की फिल्म भारत रिलीज हुई थी. जिसने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई की. वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना जल्द ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ सूर्यवंशी में लीड रोल में नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें- तीन महीने तक चला था 'घुंघरू' का रिहर्सल, ट्रेनिंग के दौरान बहा था वाणी का खून

कैटरीना और अक्षय की जोड़ी 'सूर्यवंशी' के साथ नौ साल बाद वापस आ रही है. इस फिल्म में कैटरीना ने 90s का सुपरहिट गाना टिप टिप बरसा पानी पर जबरदस्त डांस भी करती दिखेंगी. 'सूर्यवंशी' अगले साल 27 मार्च को रिलीज होगी. इसमें गुलशन ग्रोवर भी नजर आएंगे.