logo-image

सारा अली खान ने शेयर की Throwback Photo तो कार्तिक आर्यन ने किया मजेदार कमेंट

सारा अली खान ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'लव आजकल 2' (Love Aaj Kal 2) की शूटिंग खत्म की है

Updated on: 16 Dec 2019, 12:05 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी खूबसूरती को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. हाल ही में सारा अली खान (Sara Ali Khan) मम्मी अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. सारा की इस तस्वीर पर अब बॉलीवुड सितारे भी कमेंट कर रहे हैं.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'Throw to when I couldn’t be thrown.' सारा की इस तस्वीर पर कार्तिक आर्यन ने कमेंट में लिखा, 'This girl looks like Sara Ali.' 

यह भी पढ़ें- PHOTO: सोशल मीडिया पर किम कार्दशियां अपनी बेटी को बड़े हूप ईयररिंग्स पहनाने पर हुईं Troll

View this post on Instagram

Throw🔙 to when I couldn’t be thrown🔙☠️🙌🏻🎃🐷🦍🍔🍕🍩🥤↩️ #beautyinblack

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

तो वहीं श्रद्धा कपूर ने लिखा, 'What an amazing journey you’ve had.' सारा अली खान (Sara Ali Khan) की इस तस्वीर पर लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें- गणेश चतुर्थी मनाने पर Troll हुईं सारा अली खान, सोशल मीडिया पर मिले ऐसे रिएक्शन

सारा अली खान ने हाल ही में फिल्म 'लव आजकल 2' (Love Aaj Kal 2) की शूटिंग खत्म की है. इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी फिल्म में रणदीप हु्ड्डा भी नजर आएंगे. फिल्म के पहले पार्ट साल 2009 में रिलीज हुआ था. जिसमें सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आए थे. लव आजकल का सीक्वल अगले साल वेलेंटाईन डे के मौके पर रिलीज होगा.इस फिल्म के अलावा वह वरुण धवन के साथ कुली नंबर 1 के सीक्वल में नजर आएंगी. 

यह भी पढ़ें- करण देओल ने दी जानकारी, आज रिलीज नहीं होगा फिल्म Pal Pal Dil Ke Paas का ट्रेलर

डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी कुली नंबर 1, साल 1995 में रिलीज हुई थी. फिल्म कुली नंबर 1 कॉमेडी फिल्म थी जिसमें गोविंदा और करिश्मा कपूर नजर आए थे. फिल्म के गाने आज भी लोगों को काफी पसंद है.