logo-image

कपिल देव के साथ साड़ी में करीना कपूर ने खेला क्रिकेट, यहां देखें मजेदार Video

करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों रिएलिटी शो 'डांस इंडिया डांस 7' में बतौर जज नजर आ रही हैं

Updated on: 08 Aug 2019, 06:58 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) जल्द ही इरफान खान के साथ अंग्रेजी मीडियम में नजर आएंगी. इस फिल्म वह एक पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखेंगी. करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों रिएलिटी शो 'डांस इंडिया डांस 7' में बतौर जज नजर आ रही हैं. करीना कपूर खान इस बार परफॉर्मेंस को जज कर रही हैं.

हाल ही में करीना कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वायरल हो रहे इस वीडियो में करीना कपूर और कपिल देव (Kapil Dev) नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- शराब कारोबारी विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या ने शराब-मुक्त होने का मनाया जश्न

बता दें कि हाल ही में शो के सेट पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) आए थे. दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव (Kapil Dev) ने शो पर ढेर सारी मस्ती की साथ ही शो के सेट पर ही क्रिकेट भी खेला.

इस वीडियो को Zee5 के ट्विटर पर शेयर किया गया है. वीडियो में पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) बॉलिंग करते हैं और करीना कपूर (Kareena Kapoor) बैटिंग करती दिखाई दे रही हैं. पहली बॉल को करीना कपूर खेल नहीं पाती हैं, लेकिन कपिल देव की अगली बॉल पर ही करीना कपूर काफी अच्छा शॉट मारती हैं. इसके बाद करीना कपूर भी बॉलिंग करती हैं. करीना कपूर ने कपिल देव से एक बैट पर उनका ऑटोग्राफ भी लिया. करीना कपूर ने अपनी दिली तमन्ना भी बताई. करीना ने कहा कि मेरी ख्वाहिश है कि मेरा बेटा (तैमूर अली खान) क्रिकेटर बने.

इससे पहले करीना का एक और वीडियो भी काफी वायरल हुआ था जिसमें करीना कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस के साथ अपनी फिल्म 'एक मैं और एक तू' के गाने आंटी जी पर डांस करती नजर आई थीं. अंग्रेजी मीडियम के अलावा करीना, अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी हैं.