logo-image

Viral Video: जब करीना कपूर ने बेटे तैमूर से की वीडियो कॉल पर बात

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) जल्द ही इरफान खान के साथ अंग्रेजी मीडियम में नजर आएंगी

Updated on: 11 Aug 2019, 12:12 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार किड्स में सबसे ज्यादा सैफ और करीना (Kareena Kapoor) के छोटे नवाब तैमूर को पंसद किया जाता है. अब एक बार फिर करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर स्पॉटलाइट में आ गए हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें करीना कपूर खान, तैमूर से वीडियो चैट करती नजर आ रही हैं.

सेट पर शूटिंग करने के दौरान करीना कपूर खान को अचानक अपने बेटे की याद आई तो उन्होंने झट से तैमूर को वीडियो कॉल की, जिसकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर आजकल काफी वायरल हो रही हैं. तैमूर अभी लंदन में अपनी छुट्टियां मना रहे हैं, जबकि करीना काम और परिवार के बीच तालमेल बिठाते हुए मुंबई और लंदन की लगातार यात्रा कर रही हैं.

यह भी पढ़ें- जॉन अब्राहम ने फिल्म इंडस्ट्री को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- दो गुटों में बंटी है इंडस्ट्री

ऐसे में करीना को जब अपने बेटे की याद आई तो उन्होंने वीडियो कॉल कर उन्हें देख लिया और अब करीना का यही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें वह तैमूर संग बात करते नजर आ रही हैं. इस शॉर्ट क्लिप में करीना मुंबई में एक डांस रिएलिटी शो के सेट पर घूमते हुए तैमूर संग बात करते नजर आ रही हैं. वीडियो में ऑरेंज ड्रेस में करीना बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें- 'Saaho' के ट्रेलर रिलीज पर प्रभास ने श्रद्धा कपूर को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

View this post on Instagram

@khushmag ❤❤❤

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

बता दें कि बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) जल्द ही इरफान खान के साथ अंग्रेजी मीडियम में नजर आएंगी. इस फिल्म वह एक पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखेंगी. अंग्रेजी मीडियम के अलावा करीना, अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी हैं.

(इनपुट- आईएएनएस से)