logo-image

पत्रकार के खिलाफ कार्रवाई के लिए कंगना रनौत ने प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया के अध्यक्ष को भेजा कानूनी नोटिस

कंगना रनौत ने प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया (Press Council of India) के अध्यक्ष को कानूनी नोटिस भेजा है

Updated on: 15 Jul 2019, 02:57 PM

नई दिल्ली:

हिंदी फिल्म जगत की 'क्वीन' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और विवादों का चोली-दामन का साथ हो चुका है. किसी न किसी कारण से कंगना चर्चा में बनी रहती हैं. कंगना रनौत ने प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया (Press Council of India) के अध्यक्ष को कानूनी नोटिस भेजा है. इस कानूनी नोटिस में कंगना ने पत्रकार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

यह भी पढ़ें- अब अनन्या पांडे के संग रोमांस करते नजर आएंगे ईशान खट्टर

गौरतलब है कि 'जजमेंटल है क्या' (Judgementall Hai Kya) के सॉन्ग लॉन्च पर कंगना ने एक पत्रकार से बहस की थी. जिसके बाद मीडिया ने उनसे माफी मांगने को कहा. सोशल मीडिया यूजर्स के एक समूह ने मीडिया के पत्रकार के साथ किए गए व्यवहार की निंदा की और मीडिया से कंगना का 'बहिष्कार' करने को कहा.

यह भी पढ़ें- बाटला हाउस: 'साकी साकी' सॉन्ग हुआ रिलीज, नोरा फतेही ने किया स्टेज तोड़ डांस

View this post on Instagram

#wakhraswag is Lit right now #JudgementallHaiKya @balajimotionpictures

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

इसके साथ ही एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड ऑफ इंडिया (ईजेजीआई) के सदस्यों ने सामूहिक रूप से कंगना रनौत का बहिष्कार करने का फैसला लिया है और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री और एक पत्रकार के बीच हुई बुरी बहस के बाद अभिनेत्री से सार्वजनिक माफी की मांग की है.

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड सितारों को रास नहीं आई इंग्लैंड की जीत ICC पर साधा निशाना, बोले- न्यूजीलैंड असली विनर

हालांकि 'जजमेंटल है क्या' की निर्माता एकता कपूर की कंपनी ने कंगना की ओर से मीडिया से माफी मांगी है. बालाजी के इस बयान में कहा गया, '7 जुलाई को फिल्म के सॉन्ग लॉन्च के इवेंट पर 'जजमेंटल है क्या' की अभिनेत्री और एक पत्रकार के बीच कहासुनी हो गई जिसके बारे में काफी कुछ बताया जा रहा है। दुर्भाग्यवश, इस इवेंट में चीजें गड़बड़ा गईं.'