logo-image

करण जौहर की पार्टी में दिखा बॉलीवुड के सितारों का जलवा, नजर आई रणबीर की EX!

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से लेकर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) तक शामिल थे

Updated on: 29 Jul 2019, 01:32 PM

नई दिल्ली:

मुंबई में शनिवार को करण जौहर (Karan Johar) के घर की पार्टी में कई सितारे एक साथ नजर आए. इनमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से लेकर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) तक शामिल थे. करण ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर के अपने प्रशंसकों के लिए स्टार स्टड पार्टी की एक झलकी पेश की है.

वीडियो में दीपिका (Deepika Padukone), रणबीर (Ranbir Kapoor), वरुण धवन (Varun Dhawan) और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा, जोया अख्तर, विक्की कौशल (Vicky Kaushal), मलाइका, अर्जुन, अयान मुखर्जी, शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा कपूर करण के घर पर पार्टी का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में करण ने लिखा है, 'Saturday night vibes'.

यह भी पढ़ें- एक बार फिर 'Naach ke Pagal' हुईं ढिंचैक पूजा, देखें Video

View this post on Instagram

Saturday night vibes

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका (Malaika Arora) ने कहा था कि तलाक के बाद दोबारा प्यार पाना उनके लिए बहुत ही खास है. रिपोर्ट्स की मानें तो मलाइका (Malaika Arora) ने ये भी कहा कि 'ये कमाल की फीलिंग है. उन्होंने कहा था कि जब मेरी शादी टूट रही थी, तब मैं नहीं जानती थी कि मुझे दूसरी बार रिश्ते में जाना है या नहीं... उन्होंने कहा कि हालांकि मैं चाहती थी कि मैं अपने आपको दोबारा मौका दूं.

यह भी पढ़ें- रिलीज हुआ The Angry Birds Movie 2 का गुदगुदाता हुआ हिंदी ट्रेलर, देखकर छूट पड़ेगी हंसी

वहीं अर्जुन कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही आशुतोष गोवारीकर की फिल्म 'पानीपत' में नजर आएंगे, जो एक पीरियड ड्रामा है. 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म में संजय दत्त और कृति सैनन भी हैं.

(इनपुट- आईएएनएस)