logo-image

फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन के लिए जन्मदिन मनाने लखनऊ पहुंचीं दीपिका पादुकोण

दीपिका लखनऊ में एसिड अटैक सर्वाइवर्स के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन के साथ-साथ ही अपनी अपकमिंग फिल्म छपाक के प्रमोशन में भी जुटी हैं.

Updated on: 05 Jan 2020, 07:07 PM

नई दिल्‍ली:

अपनी अपकमिंग फिल्म छपाक (Chhapaak) के प्रमोशन के सिलसिले में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) रविवार को लखनऊ में हैं, एसिड अटैक सर्वाइवर्स पर बनी इस फ़िल्म के प्रमोशन के लिए दीपिका लखनऊ स्थित शिरोज़ रेस्त्रां पहुंची. आपको बता दें कि शिरोज़ रेस्त्रां एसिड अटैक सर्वाइवर्स द्वारा चलाया जाता है. यहां पहुंचकर दीपिका ने एसिड अटैक सर्वाइवर्स से मुलाकात की, और उनकी जिंदगी से जुड़ी चुनौतियों जानीं और उन्हें एप्रीशिएट भी किया कि उन्होंने मुश्किल हालात में भी हार नहीं मानी. 

आपको बता दें कि लखनऊ में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ उनके पति रणवीर सिंह और फ़िल्म की स्टार कास्ट भी मौजूद है. दीपिका पादुकोण का आज जन्मदिन है और वो अपना जन्मदिन पहली बार आज लखनऊ में ही एसिड अटैक सर्वाइवर्स के साथ सेलिब्रेट कर रही हैं. दीपिका लखनऊ में एसिड अटैक सर्वाइवर्स के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन के साथ-साथ ही अपनी अपकमिंग फिल्म छपाक के प्रमोशन में भी जुटी हैं. 

यह भी पढ़ें-टाटा समूह में किसी भी भूमिका में लौटने में कोई दिलचस्पी नहीं: साइरस मिस्त्री

आपको बता दें कि एक्टर विक्रांत मैसी इन दिनों अपनी फिल्म छपाक को लेकर उत्साहित है. 10 जनवरी को रिलीज हो रही फिल्म छपाक में विक्रांत पहली बार दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. फिल्म की कहानी एसिड अटैक पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी से प्रेरित है. फिल्म में दीपिका लक्ष्मी अग्रवाल के किरदार में नजर आएंगी, वहीं विक्रांत फिल्म में अमोल की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म को लेकर अभिनेता विक्रांत मेसी का कहना है कि उनके लिए असल जीवन में आम आदमी ही नायक है और वह पर्दे पर वही दिखाना चाहते हैं. उनका मानना है कि ‘‘आम आदमी’’ को फिल्म जगत ने बहुत लंबे समय तक नजरंदाज किया है और अपनी फिल्मों के जरिए वह उसे ही पर्दे पर दिखाना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें-दुर्भावना से प्रेरित विपक्ष सीएए के खिलाफ मुस्लिमों में भ्रम पैदा कर रहा है: येदियुरप्पा

विक्रांत मैसी ने आगे कहा, ‘यह एक जघन्य अपराध है और किसी के साथ भी ऐसा नहीं होना चाहिए. कोई किसी का जीवन इस तरह से तहस-नहस करने का अधिकार नहीं रखता है.' उन्होंने कहा, ‘छपाक के जरिए  हमने तेजाब हमले के बारे में बात करने की कोशिश की है और हमें उम्मीद है कि लोग इस फिल्म को सही तरीके से लेंगे और इस विषय पर अधिक जागरूक होंगे.’