logo-image

'दंगल गर्ल' जायरा वसीम के एक्टिंग छोड़ने के ऐलान पर लोगों ने कहा- काम नहीं तो चली मौलवी बनने

जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने एक्टिंग छोड़ने का ऐलान कर दिया है

Updated on: 30 Jun 2019, 04:17 PM

highlights

  • जायरा वसीम ने किया एक्टिंग छोड़ने का ऐलान
  • सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी जानकारी
  • पोस्ट पर लोगों ने किए ऐसे कमेंट देखें यहां

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दंगल’ से मशहूर हुईं जायरा वसीम (Zaira wasim) ने अपने करियर से जुड़ा एक ऐसा ऐलान कर दिया, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है. जायरा वसीम ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने एक्टिंग छोड़ने का ऐलान कर दिया है. जायरा ने सोशल मीडिया से अपनी फोटोज भी हटा ली हैं.

जायरा ने अपने इमोशनल नोट में लिखा कि 5 साल पहले लिए गए इस फैसले ने उनकी लाइफ को पूरी तरह बदल दिया. उनको जो भी पहचान मिली है वो उससे बहुत खुश हैं. फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ने के बाद उन्हें लोगों का काफी प्यार और सपोर्ट मिला है. 

यह भी पढ़ें- क्या आपने देखा वरुण धवन का ये फनी वीडियो, देखकर छूट जाएगी हंसी

View this post on Instagram

A post shared by Zaira Wasim (@zairawasim_) on

वह आगे लिखती हैं कि शायद वह यहां फिट नहीं बैठती. मैं अक्सर अपने आप को समझाती थी कि मैं सही काम कर रही हूं लेकिन मैं अपनी लाइफ में अल्लाह के रास्ते से भटक गई. अपने इस लंबे चौड़े पोस्ट में उन्होंने कुरान का जिक्र भी किया. उनका कहना है कि यह रास्ता उन्हें अल्लाह से दूर कर रहा है. अब जायरा के इस पोस्ट पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कोई जायरा को सपोर्ट कर रहा तो वहीं कोई ट्रोल. कुछ फैंस को उनके इस फैसले पर यकीन ही नहीं हो रहा है. यहां देखिए लोगों ने कैसे कमेंट किए.

यह भी पढ़ें- सचिन तेंदुलकर ने दिया शाहरुख को हेल्मेट पहनने का ज्ञान, अब किंग खान ने दिया मजेदार जवाब

बता दें कि साल 2016 में आमिर खान की फिल्म दंगल से जायरा ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में उन्होंने भारतीय रेसलर गीता फोगाट के बचपन का रोल निभाया था. जायरा (Zaira Wasim) ने हाल ही में सोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग पूरी की है. फिल्म में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) भी नजर आएंगे. यह फिल्म आयशा चौधरी और उनके माता-पिता पर आधारित है. आयशा एक यंग मोटिवेशनल स्पीकर हैं. फिल्म के गीतों के बोल गुलजार ने लिखे हैं और संगीत प्रीतम का है.