logo-image

बिपाशा बसु ने शेयर की बिकिनी फोटो, अब फिर चाहती हैं वही Hot Look!

बिपाशा (Bipasha Basu) भले ही लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हों लेकिन वो सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं

Updated on: 25 Aug 2020, 02:53 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्री बिपाशा बसु (Bipasha Basu) आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. बिपाशा (Bipasha Basu) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. बिपाशा (Bipasha Basu) भले ही लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हों लेकिन वो सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. बिपाशा बसु (Bipasha Basu) के इंस्टाग्राम पर 7 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

हाल ही में बिपाशा (Bipasha Basu) ने इंस्टाग्राम पर अपने कॉलेज की दिनों की एक तस्वीर शेयर की है. शेयर की हुई तस्वीर में बिपाशा (Bipasha Basu) टैन लुक में नजर आ रही हैं. बिपाशा (Bipasha Basu) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'Colour me Bronze!!! Another blast from the past Want this tan back... need sunshine and beach.'

यह भी पढ़ें- इस हॉलीवुड फिल्म का हिस्सा बनेंगे कॉमेडी किंग कपिल शर्मा

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस तस्वीर को अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें- सलमान खान ने अपनी शादी के लिए कर दिया बड़ा खुलासा, पढ़ें पूरी खबर

कुछ समय पहले बिपाशा (Bipasha Basu) ने में इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की थी. तस्वीर में बिपाशा (Bipasha Basu) ब्लैक कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही थीं. इसे शेयर करते हुए बिपाशा (Bipasha Basu) ने लिखा, 'यहां तक वापिस पहुंचने के लिए खुद को री-सेट कर रही हूं'.

यह भी पढ़ें- स्वरा भास्कर ने कहा- मॉब लिंचिंग आज देश में एक महामारी बन गई है

View this post on Instagram

Resetting myself to go back to this❤️ #loveyourself #getfit @resetlifeindia

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

बता दें कि बिपाशा (Bipasha Basu) ने करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के साथ हॉरर फिल्म आलोन में काम किया था, जहां सेट के बाद दोनों कई जगह घूमते हुए दिखाई दिए थे. जिसके कुछ दिनों बाद बिपाशा ने कई बार सोशल नेटवर्किं ग साइट्स पर अपनी और करण की तस्वीरें पोस्ट की और उसके बाद दोनों ने शादी कर ली.