logo-image

बिपाशा बसु ने बॉलीवुड में पूरे किए 18 साल, शेयर किया ये Emotional Post

बिपाशा (Bipasha Basu) ने करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के साथ हॉरर फिल्म आलोन में काम किया था

Updated on: 21 Sep 2019, 04:58 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्री बिपाशा बसु (Bipasha Basu) आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. बिपाशा (Bipasha Basu) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. बिपाशा (Bipasha Basu) भले ही लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हों लेकिन वो सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. बिपाशा बसु (Bipasha Basu) के इंस्टाग्राम पर 7.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

यह भी पढ़ें- Fact Check: ब्लैक कलर साड़ी में कहर ढाह रही हैं रेखा, करवाई है प्लास्टिक सर्जरी!

आज बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने इस इंडस्ट्री में 18 साल पूरे किए हैं और इस मौके पर उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का आभार जताया है. बिपाशा ने फिल्म 'अजनबी' की एक तस्वीर शेयर करते हुए एक पोस्ट लिखा है. इस पोस्ट में बिपाशा ने लिखा, '18 साल पहले फिल्म इंडस्ट्री ने 'अजनबी' की रिलीज के साथ मुझे खुले हाथों से स्वीकार किया था. दर्शकों ने मुझे बहुत प्यार दिया. मैं अपनी फिल्मों के जरिए जीवन की इस यात्रा के लिए बहुत आभारी हूं और मुझे खुद पर इतना गर्व है कि मैं जो भी हूं, जो भी हो मैंने अपनी शर्तों पर सब हासिल किया'.

यह भी पढ़ें- Pal Pal Dil Ke Paas Movie Leaked Online: सनी देओल को लगा बड़ा झटका, TamilRockers ने लीक की फिल्म

बिपाशा ने आगे लिखा, 'मैं अपने सभी प्रोड्यूसर्स, डायरेक्टर्स, को- स्टार्स और मेरी हर फिल्म की पूरी टीम को धन्यवाद कहना चाहती हूं. उन सब लोगों का शुक्रिया जो मुझसे और मेरे काम से प्यार करते हैं. अब्बास भाई, मस्तान भाई, हुसैन भाई, अक्षय कुमार, बॉबी देओल, करीना, विजय गिलानी और टीम अजनबी को मेरा शुक्रिया.'

यह भी पढ़ें- रिलीज हुआ The Sky Is Pink का पहला सॉन्ग 'दिल ही तो है'

बता दें कि बिपाशा (Bipasha Basu) ने करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) के साथ हॉरर फिल्म आलोन में काम किया था, जहां सेट के बाद दोनों कई जगह घूमते हुए दिखाई दिए थे. जिसके कुछ दिनों बाद बिपाशा ने कई बार सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर अपनी और करण की तस्वीरें पोस्ट की और उसके बाद दोनों ने शादी कर ली.