logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

अनुष्का शर्मा ने शेयर की बिकनी Photo तो लोगों ने बनाए ये मजेदार Memes

अनुष्का की ये तस्वीर एंटीगुआ आइलैंड की हैं जहां वो छुट्टियां मना रही हैं

Updated on: 20 Aug 2019, 05:41 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर किसी न किसी वजहों से ट्रोलर्स के निशाने पर आते रहते हैं. अब एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपनी एक फोटो के कारण ट्रोल हो रही हैं. अनुष्का की ये फोटो काफी हॉट है जिसमें उनका बोल्ड अंदाज देखने लायक है. दरअसल अनुष्का शर्मा इन दिनों हॉलीडे पर हैं. इस बीच उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में अनुष्का काफी फ्रेश और खुश नजर आ रही हैं. अनुष्का ने जैसी ही ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की लोगों ने Memes बनाने शुरू कर दिए.

यह भी पढ़ें- पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान भी हुए शिल्पा शेट्टी के इस काम के मुरीद

अनुष्का शर्मा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए न कैप्शन में लिखा, सन किस्ड एंड ब्लेस्ड. तस्वीर में अनुष्का समंदर किनारे ऑरेंज कलर की बिकीनी में नजर आ रही हैं.

अनुष्का की फोटो शेयर कर लोग अलग-अलग कमेंट करते हुए मजाक उड़ा रहे हैं. कोई उनकी तुलना वीएलसी प्लेयर (VLC Player) से कर रहा है तो कोई किसी और से. #AnushkaSharma हैशटैग के साथ लोग अनुष्का को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

बता दें, अनुष्का की ये तस्वीर एंटीगुआ आइलैंड की हैं जहां वो छुट्टियां मना रही हैं. बता दें कि पिछले साल तीन फिल्मों में अभिनय करने के बाद अनुष्का (Anushka Sharma)फिल्मों से ब्रेक पर हैं. वह आखिरी बार जीरो में शाहरुख खान के साथ व्हीलचेयर पर चलने वाले नासा वैज्ञानिक के रूप में देखा गया था, उन्‍होंने बौना का किरदार निभाया था. फिल्म ने कैटरीना कैफ ने भी अभिनय किया था और बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन करने में विफल रही.

यह भी पढ़ें- तापसी पन्नू उस वक्त रह गई हैरान, जब इस डायरेक्टर ने नारियल फेंक कर मारा, जानें पूरा माजरा

View this post on Instagram

@filmfare

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अनुष्का (Anushka Sharma)को सुई धागा और परी में भी अलग-अलग लुक में देखा गया था, जिसे बॉक्स ऑफिस पर औसत प्रतिक्रिया मिली.