logo-image

अनुष्का की फोटो देख खुद को रोक नहीं पाए विराट कोहली, कही दिल की बात

अनुष्का (Anushka Sharma) ने एक फोटो इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर की है, अनुष्का की ये फोटो देखते ही देखते वायरल हो रही है

Updated on: 29 Jun 2019, 03:02 PM

highlights

  • अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो
  • फोटो देख विराट कोहली ने किया कमेंट
  • फोटो को अब तक 14 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलेब्स की अक्सर कोई न कोई फोटो वायरल होती रहती हैं. बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ियों में से एक है अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की जोड़ी. साल 2017 में शादी के बंधन में बंधने वाले विराट-अनुष्का दोनों ही अपने करियर में काफी बिजी रहते हैं. हाल ही में अनुष्का ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, अनुष्का की ये फोटो देखते ही देखते वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ें- शाहरुख खान की बेटी सुहाना हुई ग्रेजुएट, गौरी खान ने शेयर किया Video

इस फोटो को अब तक 14 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. अनुष्का शर्मा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'Happy girls are the prettiest - Audrey Hepburn'. फोटो में अनुष्का ट्रेन के अंदर एक पोल के सहारे से खड़ी हुई दिखाई दे रही हैं.

View this post on Instagram

Happy girls are the prettiest - Audrey Hepburn 🦋

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अनुष्का की इस फोटो पर विराट कोहली ने कमेंट किया है. विराट ने लिखा, 'You are the prettiest all the time my love'.

यह भी पढ़ें- आखिरकार अर्जुन कपूर ने मलाइका के लिए कबूला प्यार!, देखें ये इंस्टा स्टोरी

यह भी पढ़ें- रोहमन शॉल से नहीं हुआ है सुष्मिता सेन का ब्रेकअप, ये रहा सबूत

बता दें कि कुछ दिनों पहले मैच के दौरान जब कुछ लोगों ने स्टीव स्मिथ को 'चीटर और धोखेबाज' कहकर उनके खिलाफ हूटिंग की तो विराट ने लोगों को ऐसा करने से मना किया इसके साथ ही ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की सराहना करने की भी सलाह दी. विराट कोहली का ये दिल जीतने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. फिलहाल विराट के इस बिहेवियर को देखकर सभी लोगों ने उनकी तारीफें की तो वहीं अनुष्का शर्मा ने विराट को परोपकारी व्यक्ति का खिताब दे डाला था.

अनुष्का ने लिखा- 'आक्रामक खिलाड़ी, परोपकारी व्यक्ति-इसे प्यार करना कितना आसान है. अपने इस पोस्ट में अनुष्का ने विराट को एक अच्छा खिलाड़ी और एक बेहतर इंसान भी बताया.

यह भी पढ़ें- तमन्ना भाटिया ने दोस्त के संग किया रोमांटिक Rain Dance, यहां देखें Viral Video

बता दें कि विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी. इसके बाद उन्होंने दिल्ली और मुंबई में शानदार रिसेप्शन भी किया. दोनों लवबर्ड्स अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. जो कि देखते ही देखते वायरल हो जाती है.