logo-image

मां बनने को लेकर अनुष्का शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये जवाब

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

Updated on: 30 Jul 2019, 12:51 PM

नई दिल्ली:

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. 11 दिसंबर को इस खूबसूरत जोड़े ने इटली में शादी की थी. विराट-अनुष्का दोनों ही अपने करियर में काफी बिजी रहते हैं लेकिन हाल ही में अनुष्का शर्मा Anushka Sharma) की प्रेग्नेंसी की खबरें छाईं हुई हैं.

अब अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कई बातें शेयर कीं. अनुष्का (Anushka Sharma) ने कहा कि वो इन अफवाहों से परेशान हो जाती हैं.

यह भी पढ़ें- पालतू कुत्ते 'वाल्डो' की याद में जो और सोफी ने बनवाया टैटू, प्रियंका चोपड़ा ने दिया अपना रिएक्शन

View this post on Instagram

@filmfare

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

लोगों को हम सेलिब्रिटीज को थोड़ा पर्सनल स्पेस देना चाहिए. जब कोई सेलिब्रिटी डेट करता है तो लोगों का सवाल होता है कि 'ये दोनों शादी करेंगे या नहीं' और जब दोनों शादी कर लेते हैं तो प्रेग्नेंसी से जुड़े सवाल करने लगते हैं. ये सब फालतू की बातें हैं. लोगों को हमें थोड़ा पर्सनल स्पेस भी देना चाहिए. मुझे समझ नहीं आता क्यों ऐसी बातें बनाई जाती हैं जिसमें हमें मजबूर होकर सफाई देनी पड़ती है. मुझे ये सब काफी खराब लगता है. क्या मुझे इन बातों पर सफाई देने की जरूरत है? नहीं ना?

यह भी पढ़े- गोविंदा को ऑफर हुई थी हॉलीवुड फिल्म अवतार, सिर्फ इसलिए ठुकरा दिया था

View this post on Instagram

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के इंस्टाग्राम पर 26.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

View this post on Instagram

Seal the silly moments ❣️

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

बता दें कि विराट और अनुष्का (Anushka Sharma) ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी. इसके बाद उन्होंने दिल्ली और मुंबई में शानदार रिसेप्शन भी किया. दोनों लवबर्ड्स अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. जो कि देखते ही देखते वायरल हो जाती है.