logo-image

नीतू कपूर के जन्मदिन पर आलिया भट्ट ने फोटो के साथ शेयर किया प्यार भरा मैसेज

नीतू कपूर के 61वें जन्मदिन पर आलिया ने उन्हें सोशल मीडिया पर विश किया है

Updated on: 08 Jul 2019, 02:16 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के गलियारों में आजकल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के अफेयर्स की खबरें काफी चर्चा में है. दोनों अक्सर एकसाथ देखे जाते हैं. आज रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर का जन्मदिन है. नीतू कपूर के 61वें जन्मदिन पर आलिया ने उन्हें सोशल मीडिया पर विश किया है.

आलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नीतू सिंह (Neetu Singh) के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, ' सबसे खूबसूरत सोल को जन्मदिन की बधाई. भगवान करें आपका पूरा दिन खूब सारे प्यार, हंसी और केक से भरा हो. आपको सबसे बड़ा और टाइट वाला हग.'

यह भी पढ़ें- Saand Ki Aankh: दबंग अवतार में नजर आईं तापसी और भूमि ने कहा- 17 पे हो गई शादी, फिर उठाई बंदूक

ऋद्धिमा साहनी ने मां नीतू को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए बर्थडे विश किया है.

बता दें कि कुछ समय पहले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे थे. इन तस्वीरों से भी साफ है कि आलिया कपूर इस परिवार के कितने करीब हैं.

यह भी पढ़ें- Video: 'साईको सईयां' बनकर आए प्रभास ने लगाया श्रद्धा कपूर के साथ जबरदस्त ठुमके

View this post on Instagram

Your family is your whole world ❤️ so so many LOVES in these beautiful moments 🙏🤗🥰

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

बता दें कि एक्टिंग के सुनहरे करियर में नीतू ने ऋषि कपूर के साथ ही केवल 11 फिल्मों में काम किया. बॉबी के सेट पर मिले इस जोड़ें को पहली नजर में ही प्यार हो गया था. इसके बाद दोनों ने 22 जनवरी 1980 शादी कर ली थी. शादी के 26 साल बाद नीतू ने एक बार फिर फिल्मों में वापसी की. नीतू ने 2009 में ऋषि कपूर के साथ ही फिल्म 'लव आज कल' से सिने पर्दे पर वापसी की. इसके बाद ऋषि और नीतू की ये जोड़ी कॉमेडी फिल्म 'दो दूनी चार' (2010), शाहरुख खान की 'जब तक है जान' (2012) और अपने बेटे रणबीर के साथ फिल्म 'बेशर्म' (2013) में दिखाई दी.