logo-image

PHOTO: बॉलीवुड में आज भी बरकरार है इन 5 ग्लैमरस मॉम का जलवा

जेनेलिया (Genelia D'Souza) ने रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के साथ 'तेरे नाल लव हो गया', 'तुझे मेरी कसम' और 'मस्ती' जैसी फिल्मों में काम किया जिसके बाद दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली

Updated on: 29 Oct 2019, 09:07 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में इन दिनों सारा अली खान (Sara Ali Khan), जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे (Ananya Pandey) समेत कई स्टार किड्स अपना जलवा बिखेर रहे हैं, लेकिन आज भी ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) सहित कई पुरानी अभिनेत्रियों का कोई मुकाबला नहीं कर सकता. ऐश्वर्या राय हों या फिर जेनेलिया... बॉलीवुड की कुछ खूबसूरत एक्ट्रेसेस भले ही अपना घर, परिवार और बच्चे संभाल रही हैं, लेकिन फिटनेस और एक्टिंग के मामले में आज भी ये किसी से कम नहीं हैं.

यहां हम आपको बॉलीवुड की उन मांओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके पीछे दुनिया अभी भी दीवानी है...

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai)

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) की खूबसूरती आज भी बरकरार है. 1994 में विश्व सुंदरी का ताज पहनने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) ने हिंदी के अलावा तेलुगू, तमिल, बंगाली और अंग्रेजी फिल्मों में भी काम किया है. अभिषेक बच्चन से साल 2007 में शादी करने और 2011 को बेटी आराध्या को जन्म देने के बाद ऐश्वर्या आज भी फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं.

यह भी पढ़ें: सुष्मिता सेन की भाभी की थी पहली दिवाली, VIDEO में देखें कैसे किया सेलिब्रेट

कुछ दिनों पहले ही उनकी फिल्म 'फन्ने खां' रिलीज हुई, जिसमें राजकुमार राव और अनिल कपूर लीड रोल में थे. वह जल्द ही मणिरत्नम के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' में नजर आएंगी. यह दिवंगत उपन्यासकार कल्कि कृष्णमूर्ति द्वारा इसी नाम से रचित उपन्यास पर आधारित है. खबरों के मुताबिक, इस फिल्म में ऐश्वर्या डबल रोल में दिख सकती हैं.

जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza)

जेनेलिया (Genelia D'Souza) ने रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) के साथ 'तेरे नाल लव हो गया', 'तुझे मेरी कसम' और 'मस्ती' जैसी फिल्मों में काम किया जिसके बाद दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली. रितेश और जेनेलिया के दो बेटे हैं जिनके नाम रियान और राहिल हैं. जेनेलिया ने हाल ही में कहा था, 'मां बनना मेरे साथ हुई सबसे बेहतरीन चीज है और अपने बच्चों व रितेश के साथ रहना मेरे दिन को परफेक्ट बनाता है.'

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor)

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) आज भी फिटनेस और स्टाइल के मामले में सबसे आगे हैं. साल 2012 में उन्होंने खुद से 10 साल बड़े एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से लव मैरिज की थी. कपूर खानदान की लाडली 'बेबो' करीना भले ही एक बच्चे की मां की बन चुकी है लेकिन आज भी उनकी खूबसूरती के सामने अधिकतर अभिनेत्रियां फीकी लगती है. करीना (Kareena Kapoor) के लुक्स, स्टाइल, ड्रेसिंग सेंस और फिटनेस के लोग मुरीद हैं. फैंस आज भी उनकी खूबसूरती के कायल हैं.

यह भी पढ़ें: सारा अली खान ने भाई इब्राहिम के साथ की मस्ती, देखें ये मजेदार VIDEO

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty)

अपने बेहतरीन डांस और अभिनय के लिए फेमस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) एक्ट्रेस होने के साथ-साथ मॉडल भी रह चुकी हैं. शिल्पा ने 1993 में 'बाजीगर' फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था. भले ही 2009 में उन्होंने बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) से शादी कर ली, लेकिन योगा-फिटनेस और अपनी परफेक्ट फिगर से वह आज भी फैंस के दिलों पर राज करती हैं. 2012 में उन्होंने बेटे वियान को जन्म दिया. वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) शबीर खान निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी एक्शन फिल्म 'निकम्मा' से फिल्म जगत में वापसी करने जा रही हैं.

यह भी पढ़ें: Swimming Pool में मजे कर रही हैं सनी लियोन, शेयर की हॉट तस्वीरें

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवु़ड अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) आज भी उतनी ही खूबसूरत लगती हैं, जितनी 1994 में मिस इंडिया का खिताब जीतने के वक्त थीं. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने मिस इंडिया का ताज पहनते वक्त दुनिया के सामने यह जाहिर किया था कि वह लड़कियों को गोद लेकर उनका भविष्य बनाना चाहती हैं और सुष्मिता ने ठीक वैसा ही किया.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट से लेकर परिणीती चोपड़ा तक, ये एक्ट्रेसेस बनीं Fat से Fit

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने भले ही शादी नहीं की, लेकिन उन्होंने दो बच्चियों को गोद लेकर उनकी परवरिश की. सुष्मिता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने वीडियोज और तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करता रहती हैं. इंस्टाग्राम पर सुष्मिता के 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर हैं.