BREAKING NEWS
  • ICJ में कश्मीर मुद्दे को ले जाएगी पाकिस्तान की सरकारः PAK Media- Read More »
  • दिल्ली में पी चिदंबरम के घर पहुंची CBI की टीम, हो सकते हैं गिरफ्तार- Read More »
  • PAK को भारत के साथ कारोबार बंद करना पड़ा भारी, अब इन चीजों के लिए चुकाने पड़ेंगे 35% ज्यादा दाम- Read More »

सारा अली खान के हाथ से निकली कुली नं 1, वरुण धवन के साथ नजर आएगी अब ये एक्ट्रेस

News State Bureau  |   Updated On : January 06, 2019 02:05 PM

नई दिल्ली:  

'बदलापुर' से लेकर 'सुई-धागा' जैसी हिट फिल्में दे चुके वरुण धवन एक बार फिर आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे. खबरों की मानें तो वरुण-आलिया गोविंदा की सुपरहिट फिल्म कुली नं 1 के रिमेक में नजर आने वाले हैं. आलिया से पहले इस फिल्म में सारा अली खान को लेने की बात चल रही थी लेकिन अब आलिया को लेने की खबरे सामने आ रही हैं.

फेमस फिल्म डायरेक्टर डेविड धवन कुली नं 1 के रिमेक को बनाने वाले हैं. ऐसी भी खबर थी कि इस फिल्म को करने से वरुण ने पहले मना कर दिया था लेकिन अब ऐसी खबर है कि वरुण ने इस फिल्म के लिए हामी भर दी है. रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया का नाम इस फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया है. अब बस इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट होना बाकी है.

ऐसी भी खबर है कि कुली नं 1 के रिमेक को रोहित धवन प्रोड्यूस करेंगे. अगर ऐसा होता है तो ये फिल्म उनकी पहली फिल्म होगी. बता दें कि 1995 में रिलीज हुई गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म कुली नं 1 के गानों को दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

अगर सारा  के बारे में बात करे तो हाल ही में उनकी फिल्म सिंबा रिलीज हुई है. रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी फिल्म में सारा के साथ रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आए. ये सारा की दूसरी फिल्म है. सिंबा में अजय देवगन कैमियो रोल में दिखे.

First Published: Sunday, January 06, 2019 01:55:47 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Bollywood Actors Alia Bhat And Varun Dhawan, Remake Of Coolie No 1, Coolie No 1, Bollywood News, Varun Dhawan News,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

न्यूज़ फीचर

वीडियो