logo-image

'मिशन मंगल' में इस किरदार को निभाते नजर आएंगे जीशान

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की इस फिल्म की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस ' से होगी

Updated on: 01 Aug 2019, 06:52 PM

नई दिल्ली:

अब तक पर्दे पर शाहरुख खान (Shahrukh Khan), आमिर खान (Aamir Khan) और धनुष (Dhanush) जैसे सितारों के दोस्त का किरदार निभाने वाले अभिनेता मोहम्मद जीशान अयूब (Mohammed Zeeshan Ayyub) 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के पति के किरदार को निभाते नजर आएंगे. 'आर्टिकल 15' का यह अभिनेता 'मिशन मंगल' में एक छोटी भूमिका को अदा करता नजर आएगा.

फिल्म में विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), नित्या मेनन और कीर्ति कुल्हारी की भूमिकाएं हैं. यह सभी साल 2013 के नवंबर में इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गनाइजेशन (इसरो) के मार्स आर्बिटर मिशन (मॉम) में महिला वैज्ञानिकों की भूमिका निभाती नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे ने रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हुए बॉयफ्रेंड विक्की जैन को किया बर्थडे विश

View this post on Instagram

Sharing a poem I read sometime back for Urdu Studio. This is a wonderful poem by doyen of Urdu poetry, Nazeer Akabarabadi.

A post shared by Mohd Zeeshan Ayyub (@mohdzeeshanayyub) on

जीशान ने कहा, 'मैं तापसी के सपोर्टिव पति के किरदार को निभा रहा हूं. यह एक स्पेशल एपीरियेन्स है जिसके लिए दो दिन की शूटिंग की जरूरत थी, लेकिन यह महत्वपूर्ण है. यह किरदार कुछ ऐसा करता है जो फिल्म और इसकी कहानी के लिए बहुत जरूरी है.'

यह भी पढ़ें- विराट कोहली के साथ अनुष्का की ये तस्वीरें हो रही हैं Viral, आप भी देखें

जगन शक्ति द्वारा निर्देशित 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) अंतरिक्ष में मंगल ग्रह की जांच के लिए इसरो द्वारा नवंबर 2013 में 'मार्स ऑर्बिटल मिशन' (मॉम) या मंगलयान परियोजना पर आधारित है. फिल्म में विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), कीर्ति कुल्हरी, नित्या मेनन और शरमन जोशी भी हैं. यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- नोरा फतेही ने 2 दिन में ऐसे सीखा खतरनाक फायर डांस, देखें Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की इस फिल्म की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर जॉन अब्राहम की बाटला हाउस से होगी. फिल्म में जॉन पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे. बाटला हाउस फिल्म 2008 में दिल्ली के बाटला हाउस में हुई मुठभेड़ की घटना पर आधारित होगी.

(इनपुट- आईएएनएस से)