'जजमेंटल है क्या' को लेकर वरुण धवन और रंगोली के बीच छिड़ी बहस, कंगना थीं वजह

News State Bureau  |   Updated On : July 04, 2019 12:10:33 PM
(फाइल फोटो)

(फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की आने वाली फिल्म 'जजमेंटल है क्या' (Judgementall Hai Kya) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म 'जजमेंटल है क्या' का ट्रेलर थ्रिलर, सस्पेंस और रोमांस से भरा हुआ है. फिल्म के इस ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है और बॉलीवुड के सितारों ने भी इस ट्रेलर की काफी तारीफ की है.

यह भी पढ़ें- जानें हर 15 मिनट में सनी लियोन करती हैं कौन सा काम

अभिनेता वरुण धवन ने भी फिल्म का तारीफ करते हुए ट्वीट कर कहा, 'क्या मस्त ट्रेलर है. शानदार लीड और सपोर्टिंग कास्ट जिसे जबरदस्त राइटिंग ने सपोर्ट किया. लगता है बहुत मजा आने वाला है.'

 इसी के बाद वरुण के इस पोस्ट पर कंगना की बहन रंगोली ने रिप्लाई करते हुए लिखा, 'कंगना का भी नाम लिख देते सर. वो भी किसी की बच्ची है, उसने भी मेहनत की है.'

यह भी पढ़ें- फिल्म 'कबीर सिंह' हुई 200 करोड़ के क्लब में शामिल, बनाया नया बेंचमार्क

रंगोली के इस ट्वीट का जवाब देते हुए वरुण धवन ने लिखा, ' Loving everyone from satish sir, Hussain,raj and specially Kangana aur lead cast ka wohi matlab tha maam 😎. Best wishes'.

यह भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे ने अपनी रिलेशनशिप की खबर पर लगाई मुहर, शेयर की ये रोमांटिक तस्वीरें

बता दें कि कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और अक्सर कंगना के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर लिखती रहती हैं. फिल्म 'जजमेंटल है क्या' अपने टाइटल के कारण कई बार चर्चा में आ चुकी है. फिल्म को प्रकाश कोवेलामुडी ने डायरेक्ट किया है. तो वहीं एकता कपूर प्रोड्यूस करेंगी. ये दूसरी बार है जब कंगना, राजकुमार राव के साथ काम कर रही हैं. इससे पहले दोनों ने साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म क्वीन में काम किया था. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था.

First Published: Jul 04, 2019 11:39:29 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो