logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

क्या आपने देखा वरुण धवन का ये फनी वीडियो, देखकर छूट जाएगी हंसी

वरुण धवन (Varun Dhawan) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं, इंस्टाग्राम पर वरुण के 21 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर हैं.

Updated on: 30 Jun 2019, 12:44 PM

highlights

  • वरुण धवन ने शेयर किया वीडियो
  • वीडियो में वरुण मस्ती करते नजर आ रहे हैं
  • वरुण का ये वीडियो अब वायरल हो रहा है 

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'Street Dancer 3D' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में वरुण के साथ श्रद्धा कपूर और नोहा फतेही अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं. वरुण सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं, इंस्टाग्राम पर वरुण के 21 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें- 'दंगल गर्ल' जायरा वसीम ने किया एक्टिंग छोड़ने का ऐलान, कहा- अल्लाह की राह से दूर हो गई थी

इस वीडियो में वरुण धवन मजाक करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में एक हाथ वरुण के कैमरे के सामने आता है और वरुण के गाल दबाता है. इस पर वरुण बड़ी आंखें कर सामने वाले शख्स को देखने लगते हैं. इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए वरुण ने कैप्शन में लिखा, 'When ur uncle finds u cute'.

यह भी पढ़ें- सचिन तेंदुलकर ने दिया शाहरुख को हेल्मेट पहनने का ज्ञान, अब किंग खान ने दिया मजेदार जवाब

View this post on Instagram

When ur uncle finds u cute

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

वरुण अक्सर अपने मजेदार वीडियो और फोटोज शेयर करते रहते हैं.

यह भी पढ़ें- ना कैटरीना ना दीपिका ये एक्टर है आयुष्मान खुराना का 'क्रश'

View this post on Instagram

#HAPPYFATHERSDAY. Baap baap hota hain. I feel most loved when my dad slaps me with love what about u

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण डेविड धवन की कुली नंबर No. 1’ के रीमेक में भी दिखाई देंगे, जिसमें मूल रूप से गोविंदा और करिश्मा कपूर ने अभिनय किया था. वरुण फिल्म में सारा अली खान के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे.