logo-image

ऋतिक-टाइगर की War ने बॉक्स ऑफिस में मचाया धमाल, अभी तक कर ली इतनी कमाई

बॉलीवुड एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने फिल्म 'वार' में एक एक्शन सीक्वेंस के लिए 100 घरों की छतों से पार्कोर एक्शन (एक एक्शन, जिसमें एक छत से दूसरी छत पर कूदना पड़ता है) किया है

Updated on: 15 Oct 2019, 04:53 PM

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म वॉर (War) की जबरदस्त कमाई का सिलसिला जारी है. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म वॉर (War) की कमाई का तूफान रुकने का नाम नहीं ले रहा है.

ऋतिक (Hrithik Roshan) और टाइगर की 'वॉर (War)' ने अब तक 264.40 करोड़ की कमाई की है.

यह भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा ने शेयर की योगा करते हुए तस्वीर, देखकर आपके भी छूट जाएंगे पसीने

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक वॉर (War) ने दूसरे वीकेंड के पहले दिन 7.10 करोड़, दूसरे दिन 11.20 करोड़, तीसरे दिन 13.20 करोड़ तो वहीं चौथे दिन 4.40 करोड़ की कमाई की है. टाइगर- ऋतिक की वॉर 11वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है. वॉर ने बाहुबली 2, दंगल, संजू, पीके, टाइगर जिंदा है, बजरंगी भाईजान, पद्मावत, सुल्तान, धूम 3 और कबीर सिंह को भी पीछे छोड़ दिया है.

यह भी पढ़ें: आम्रपाली दुबे ने पूरा किया #BalaChallenge, देखिए धमाकेदार VIDEO

यह भी पढ़ें: सनी लियोन ने धूमधाम से मनाया बेटी निशा का जन्मदिन, देखें Viral Video

बता दें कि बॉलीवुड एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने फिल्म 'वार' में एक एक्शन सीक्वेंस के लिए 100 घरों की छतों से पार्कोर एक्शन (एक एक्शन, जिसमें एक छत से दूसरी छत पर कूदना पड़ता है) किया है. इस दृश्य को इटली में फिल्माया गया है. फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा कि भारत में टाइगर से बेहतर पार्कोर कोई नहीं कर सकता. इस फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की जोड़ी पहली बार पर्दे पर साथ आई है.