logo-image

राज कपूर हैं बॉलीवुड के सबसे पुराने 'कबीर सिंह' यकीन न हो तो देखें ये Video

'कबीर सिंह' के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वंगा (Sandeep Reddy Vanga) का फिल्म को लेकर एक बयान आने के बाद से सोशल मीडिया पर हंगामा जारी है.

Updated on: 09 Jul 2019, 02:04 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'कबीर सिंह' का तूफान अभी बॉक्स ऑफिस पर जारी है. फिल्म ने मिश्रित समीक्षाओं और आलोचनाओं के बावजूद, शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी अभिनीत फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

यह भी पढ़ें- Sacred Games Season 2 Trailer: सेक्रेड गेम्स का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानिए कब होगी रिलीज

'कबीर सिंह' के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वंगा (Sandeep Reddy Vanga) का फिल्म को लेकर एक बयान आने के बाद से सोशल मीडिया पर हंगामा जारी है. डायरेक्टर संदीप रेड्डी वंगा (Sandeep Reddy Vanga) ने साक्षात्कार में कहा, 'यदि जहां आपकी मर्जी है वहां अपनी प्रेमिका को थप्पड़ नहीं मार सकते, छू नहीं सकते, किस नहीं कर सकते, मुझे नहीं लगता कि आपमें कोई भी भावनाएं हैं.'

यह भी पढ़ें- पायल रोहतगी ने साधा शबाना आजमी पर निशाना, कहा- ये 'मुल्क' नहीं 'देश' है

इसके बाद से सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के ऐसे वीडियो वारल हो रहे हैं, जिनमें हीरो हीरोइन को पीटता है. इसके बाद हीरोइन उसे गले लगा लेती है. ऐसा ही एक वीडियो फिल्म 'आवारा' का वायरल हो रहा है और इस वीडियो पर कंगना की बहन रंगोली चंदेल का ये ट्वीट भी काफी वायरल हो रहा है.

'कबीर सिंह' (Kabir Singh को लेकर एक शख्स ने ट्विटर पर राज कपूर (Raj Kapoor) और नरगिस (Nargis) की फिल्म का वो सीन पोस्ट किया है जिसमें राज कपूर नरगिस को बुरी तरह पीटते हैं और उसके बावजूद वो उनके पांव में गिर जाती है. इस वीडियो को शेयर कर लिखा, 'राज कपूर थे सबसे पहले कबीर सिंह.' इस पर कंगना रनौत की बहन रंगोली ने भी अपनी बात रखी, रंगोली ने कहा- 'राज कपूर का सबसे सेक्सिस्ट सीन, ये है बॉलीवुड का असली चेहरा. तो साउथ के मेकर के लिए ज्यादा साफ-सुथरा बनने की जरूरत नहीं है...' 

बता दें कि कबीर सिंह की कहानी कबीर और प्रीति की है. फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह से वे चुनौतियों का सामना कर मुश्किलों को पार कर हमेशा के लिए अच्छी जिंदगी के हकदार बनते हैं.'कबीर सिंह' तेलुगू हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है.