Ganesh Chaturthi 2019: साड़ी में मान्यता ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर तो सौतेली बेटी त्रिशाला ने दिया ये रिएक्शन

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 03, 2019 12:50:03 PM
मान्यता दत्त

मान्यता दत्त (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) के अवसर पर एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस तस्वीर में मान्यता (Maanayata Dutt) बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. मान्यता (Maanayata Dutt) की तस्वीर को देखकर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला (Trishala Dutt) भी अपने आप को रोक नहीं पाईं और एक प्यारा सा कमेंट कर दिया.

मान्यता ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'श्री गणेश का आशीर्वाद आपके और आपके परिवार पर हमेशा बना रहे ... आपका जीवन प्रेम शांति और खुशियों से भरा रहे.' तस्वीर में मान्याता ने गुलाबी बॉर्डर और नीले रंग के बैकलेस ब्लाउज के साथ हल्के नीले रंग की साड़ी पहनी है. इसके साथ ही मैचिंग ज्वेलरी ने उनके फेस्टिव लुक को कम्पलीट किया है. इस तस्वीर पर त्रिशाला (Trishala Dutt) ने कमेंट करते हुए 3 ब्लू कलर के दिल वाली इमोजी शेयर की है.

यह भी पढ़ें- निक और प्रियंका ने जीता दिल अपने फैंस से मिलने अस्पताल पहुंची, जानें फिर क्या हुआ

बी-टाउन की पॉपुलर स्टार किड में से एक संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशाला (Trishala Dutt) अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए छाईं रहती हैं. अपने बोल्ड और ग्लैमरस अवतार के लिए मशहूर त्रिशाला की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती हैं. त्रिशाला भले ही बॉलीवुड फिल्मों में न हो लेकिन उनकी फॉलोविंग किसी स्टार से कम नहीं है. त्रिशाला विदेश में पढ़ाई कर रही हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

यह भी पढ़ें- वाणी कपूर के साथ 'घुंघरू' पर नाचेंगे ऋतिक रोशन, वॉर का पहला गाना होगा रिलीज

त्रिशाला (Trishala Dutt) संजय दत्त (Sanjay Dutt) की पहली पत्नी रिचा शर्मा की बेटी हैं. साल 1987 में संजय ने ऋचा से शादी की थी. इसके बाद 1996 में ब्रेन ट्यूमर के कारण उनका निधन हो गया था. बता दें कि गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) का त्योहार भारत के विभिन्न भागों में मनाया जाता है लेकिन महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा धूमधाम से मनाया जाता है. गणेश चतुर्थी का त्योहार पूरे 10 दिन तक धूम-धाम से पूजन-अर्चना करके मनाया जाता है.

First Published: Sep 03, 2019 12:50:03 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो