संजय दत्त ने फिल्म 'मुन्ना भाई 3' के लिए कही ये बात

IANS  |   Updated On : July 17, 2019 11:59:43 AM
(फाइल फोटो)

(फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) फिल्म 'मुन्ना भाई..' सीरीज के बहु प्रतीक्षित तीसरे संस्करण की शूटिंग शुरू होने का बड़ी ही उत्सुकता के साथ इंतजार कर रहे हैं. संजय दत्त ने कहा, 'मैं भगवान से प्रार्थना कर रहा हूं कि यह जल्द ही हो, लेकिन यह 'मुन्ना भाई..' सीरीज के निर्देशक राजू हिरानी (राज कुमार हिरानी) से पूछा जाना चाहिए. मुझे लगता है कि इस सवाल का जवाब वह बेहतर ढंग से दे पाएंगे. मैं शूटिंग शुरू होने की बड़ी ही उत्सुकता के साथ प्रतीक्षा कर रहा हूं.'

फिल्मकार राजकुमार हिरानी के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगने के बाद, ऐसी चर्चा है कि जब तक उन्हें क्लीन चिट नहीं मिल जाती तब तक 'मुन्ना भाई 3' पर काम शुरू नहीं किया जाएगा. संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता दत्त के साथ मंगलवार को मुंबई में 'बाबा' के ट्रेलर लॉन्च पर मीडिया से बात की.

यह भी पढ़ें- दिव्‍यांग फैन के प्‍यार से सलमान खान हुए अभिभूत, वीडियो शेयर कर कही ये बात

इस मौके पर फिल्म के सह-निर्माता अशोक सुभेदर, निर्देशक राज आर गुप्ता और फिल्म के कलाकार दीपक डोबरियाल, नंदिता पाटकर, आर्यन मेंघजी, चित्तरंजन गिरि, स्पृहा जोशी और अभिजीत खांडकेकर भी मौजूद थे. संजय दत्त ने साल 1981 में 'रॉकी' से हिंदी फिल्मों में अपना डेब्यू किया. इसके बाद उन्होंने 'नाम', 'खलनायक', 'वास्तव : द रिएलिटी', 'मिशन कश्मीर', 'मुन्ना भाई एमबीबीएस', 'लगे रहो मुन्ना' जैसी कई और यादगार फिल्मों में काम किया.

यह भी पढ़ें- 'साकी साकी' गाने पर नोरा फतेही ने दिया वरुण धवन को चैलेंज

संजय दत्त का कहना है कि वह फिल्मों में कुछ इस तरह का किरदार निभाना चाहते हैं जिस तरह के किरदार हॉलीवुड फिल्मों में मेल गिब्सन और डेंजल वॉशिंगटन निभाते हैं.'मुसाफिर' के गाने 'ओ साकी साकी' के नवीन संस्करण के बारे में संजय ने कहा, 'ये काफी अच्छी बात है कि इन गानों को रिक्रिएट किया जा रहा है और इसका मतलब ये है कि ये गाने अब भी मशहूर हैं.' आने वाले समय में संजय 'शमशेरा' में रणबीर कपूर के साथ और 'पानीपत' में अर्जुन कपूर के साथ दिखेंगे.

First Published: Jul 17, 2019 11:59:43 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो