logo-image

Salman Khan Workout Video: कुछ इस तरह वर्कआउट करते नजर आए दबंग खान, देखकर फैंस हो गए दीवाने

एक तरफ सलमान खान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है तो वहीं दूसरी तरह सलमान खान सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर के तहलका मचा रहे हैं

Updated on: 19 Jun 2019, 01:50 PM

highlights

  • सलमान का जिम वीडियो हुआ वायरल
  • सलमान खान जिम में कड़ी मेहनत कर रहे हैं
  • सलमान 'दबंग 3' और 'इंशाअल्लाह' में नजर आने वाले हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के टाइगर और दंबग यानी सलमान खान (Salman Khan) लोगों के दिलों पर राज करते हैं. सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' (Bharat) की कमाई बॉक्स ऑफिस पर अभी जारी है. फिल्म को ऑडियन्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इन दिनों सलमान खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं.

यह भी पढ़ें- Exclusive: 'दबंग 3' में इस बार दिखेगी ये एक्ट्रेस, बन सकती 'रज्जो' की सौतन

एक तरफ सलमान खान की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है तो वहीं दूसरी तरह सलमान खान सोशल मीडिया पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर के तहलका मचा रहे हैं. सलमान खान अभी जिम में बहुत कड़ी मेहनत कर रहे हैं ताकि अपनी फिट बॉडी को वह और भी अधिक लचीला बना सके.

यह भी पढे़ं- उर्वशी रौतेला ने विराट कोहली को लगाया गले तो फैंस बोले- 'तलाक कराओगी क्या'

View this post on Instagram

Woh mere peche wire kis cheez ka hai . . Can u guess pls?

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान ने मंगलवार को एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें वह वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो क्लिप में सलमान अपने पैरों को स्ट्रेच करते हुए और कहते नजर आ रहे हैं कि 'मजबूत बनने और इसके साथ ही लचीला बनने की कोशिश कर रहा हूं.'

यह भी पढ़ें- 'रंगून' में कंगना रनौत के साथ Kiss पर शाहिद कपूर ने अब किया ये बड़ा खुलासा

अपनी फिट बॉडी के लिए मशहूर सलमान ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'इसका मतलब केवल मजबूती से ही नहीं है बल्कि लचीलेपन से भी है. पिछले दो महीनों में 100 से ज्यादा जिम में बीइंग स्ट्रॉन्ग की मशीनें लगाई जा चुकी हैं.' बॉलीवुड में काम की बात करें तो सलमान को अभी हाल ही में आई फिल्म 'भारत' में कैटरीना कैफ और दिशा पटानी के साथ देखा गया था. आने वाले समय में सलमान 'दबंग 3' और 'इंशाअल्लाह' में नजर आने वाले हैं.

(इनपुट आईएएनएस)