logo-image

Video: जानिए क्यों लाल किले के सामने साइकिल चलाते दिखे दबंग सलमान खान

इस वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) साइकिल चलाते नजर आ रहे हैं.

Updated on: 30 Jul 2019, 04:04 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दंबग सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. सलमान खान (Salman Khan) एक के बाद एक अपने कई वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं जो कि इंटरनेट पर धूम मचा रहे हैं. हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) का एक और नया वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. सलमान खान के इंस्टाग्राम पर 25 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. 

इस वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) सफेद कुर्ता-पजामा पहन कर लाल किले के सामने साइकिल चलाते नजर आ रहे हैं. वीडियो को अब तक 7 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें- Video: श्रद्धा कपूर को देखकर फिदा हुए साहो स्टार प्रभास, बोल रहे हैं 'इन्नी सोनी'

View this post on Instagram

www.beinghumanecycle.com

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान खान (Salman Khan) अक्सर वीडियो शेयर करते रहते हैं वर्कआउट, स्केचिंग से लेकर #BottleCapChallenge तक के वीडियो. सलमान (Salman Khan) इन दिनों अपने परिवार के साथ समय गुजार रहे हैं और परिवार के साथ मस्ती के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. हाल ही सलमान और आहिल का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा था. इस प्यारे से वीडियो में सलमान, आहिल के साथ फन मूड में नजर आ रहे हैं. सलमान को नन्हें आहिल के साथ खेलना काफी पसंद है. सलमान ने इसे अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'Ahil and Yohan recreating the bean bag moment ....'

यह भी पढ़ें- इस टीवी एक्ट्रेस ने टॉपलेस होकर किया योगा, यहां देखें Viral Photo

View this post on Instagram

Ahil and Yohan recreating the bean bag moment ...

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान ऐसा ही स्टंट सोहेल खान के बेटे के साथ भी कर चुके हैं.

View this post on Instagram

Happy bday Yohan... dad’s got ur back and I got ur front .... but don’t fly too high

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान (Salman Khan) को आखिरी बार फिल्म 'भारत' में देखा गया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान (Salman Khan) जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह की शूटिंग शुरू करेंगे. फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म में आलिया भट्ट भी होंगी. यह पहली बार है जब दोनों ही स्टार्स किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे. इसके अलावा सलमान की दबंग 3 इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.