logo-image

..तो इस वजह से इंटिमेट सीन नहीं करते सलमान खान, बॉलीवुड के 'दबंग' ने खोला राज़

फिल्म इंडस्ट्री में कामयाबी की गारंटी माने जाने वाले सलमान खान की जबरदस्त फैन फॉलोविंग है.

Updated on: 09 Oct 2018, 08:05 PM

मुंबई:

फिल्म इंडस्ट्री में कामयाबी की गारंटी माने जाने वाले सलमान खान की जबरदस्त फैन फॉलोविंग है. एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्म देने वाले बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान ने एक ऐसी बात का खुलासा किया, जिसे जानकार उनके फैंस भी हैरान रह जाएंगे. सलमान अक्सर अपनी फिल्मों में ज्यादातर एक्शन और हल्के फुल्के रोमांटिक अवतार में नज़र आ चुके है. ऑनस्क्रीन बॉलीवुड के दबंग इंटिमेट सीन नहीं करते, जिसका राज़ उन्होंने शेयर किया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके परिवार में एक ऐसी घटना घाटी जिसके बाद उन्होंने इंटिमेट सीन से तौबा कर ली. इस घटना के बारे में उन्होंने बताया कि वह अपने परिवार के साथ हॉलीवुड फिल्म देख रहे थे.

उन्होंने कहा कि ट्रेजेडी सीन तक सब सही चल रहा था लेकिन बीच में इंटिमेट सीन आ गया. उस वक़्त सोहेल खान दीवार की तरफ देखने लग गए और अरबाज़ छत की ओर देखने लग गए. सलमान ने बताया कि उनके पिता ज़ोर से खांसे और तभी किसी ने आवाज़ दी चाय बना दो. इस पर लेडीज़ चाय बनाने चली गईं. जब यह सीन खत्म हुआ तब सब हॉल में आये.. सलमान ने कहा जिस फिल्म को पूरा परिवार एक साथ देख पाए असल मायने में वही सुपरहिट फिल्म होती है. वर्कफ़्रंट की बात रखें तो सलमान खान भारत में नज़र आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ कट्रीना कैफ भी नज़र आएंगी.