logo-image

Dabangg 3 Trailer: फिल्म के ट्रेलर में दिखा सलमान खान का 'दबंग' अंदाज, देखें Video

प्रभु देवा (Prabhu Deva) द्वारा निर्देशित फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) से महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) की बेटी सई मांजरेकर भी डेब्यू करने जा रही हैं

Updated on: 23 Oct 2019, 06:17 PM

नई दिल्ली:

Dabangg 3 Trailer: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) का धमाकेदार ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) के ट्रेलर में 'चुलबुल पांडे' (Chulbul Pandey) सलमान खान की दमदार एक्टिंग देखने को मिल रही है. भाईजान के फैंस 'दबंग 3' (Dabangg 3) के ट्रेलर का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

ट्रेलर में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) यानी 'रज्जो पांडे' काफी खूबसूरत लग रही हैं. फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) 20 दिसंबर को हिंदी, कन्नड़, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी. ट्रेलर की शुरुआत सलमान खान के डायलॉग से होती है. चुलबुल पांडे कहते हैं, 'एक होता है पुलिस वाला और एक होता है  गुंडा और हम कहलाते हैं पुलिस वाला गुंडा...

यह भी पढ़ें: माइकल जैक्सन ही नहीं इस हॉलीवुड स्टार के भी जबरा फैन हैं टाइगर श्रॉफ

प्रभु देवा (Prabhu Deva) द्वारा निर्देशित फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) से महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) की बेटी सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) भी डेब्यू करने जा रही हैं. सई दबंग 3 में सलमान खान के किरदार चुलबुल पांडे की लव इंटरेस्ट के रूप में दिखाई देंगी. फिल्म में सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) का नाम खुशी है. महेश मांजरेकर और सलमान खान अच्छे दोस्त हैं और सई महेश की दूसरी बीवी मेधा मंजरेकर की बेटी हैं. वहीं इस बार फिल्म में विलेन के रोल में सुदीप (Sudeep) नजर आएंगे.

बता दें कि दबंग के चुलबुल पांडे के बाद अब सलमान खान (Salman Khan) अपने फैंस को साल 2020 के ईद पर भी तोहफा देने वाले हैं. सलमान की 2020 ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म 'Indias Most Wanted Bhai: Radhe' का पहला पोस्टर सामने आ चुका है.