logo-image

अक्षय कुमार का मास्क पहनकर रितेश देशमुख बने एक्शन हीरो, शेयर किया ये #BottleChallenge

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बनने के बाद अब टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) बनेंगे रितेश देशमुख

Updated on: 05 Jul 2019, 07:49 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर #BottleChallenge पूरा करने का एक वीडियो शेयर किया है. अक्षय ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, मेरे एक्शन आइडल हॉलीवुड अभिनेता जेसन स्टैथम (Jason Statham) से प्रेरित. अब बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने ट्विटर अकाउंट पर अक्षय के वीडियो के साथ एक मजेदार ट्वीट शेयर किया है.

यह भी पढ़ें- प्रेग्नेंसी के 9वें महीने में अंडरवाटर पोज देती दिखीं समीरा रेड्डी, देखें Photos

इसे शेयर करते हुए रितेश ने लिखा, 'ये मेरा #BottleCapChallenge है, जिसे मैंने अक्षय कुमार के मास्क को पहनकर किया है. अक्षय कहेंगे कि इस वीडियो में वो हैं... एक अच्छा दोस्त होने के नाते मैं उन्हें इतना तो कहने दे सकता हूं!!! मेरा अगला चैलेंज है कि मैं टाइगर श्रॉफ का मास्क लगा कर इस चैलेंज का पूरा करूं. जल्द ही आपको वीडियो देखने को मिल जाएगी.

यह भी पढ़ें- जानें हर 15 मिनट में सनी लियोन करती हैं कौन सा काम

रितेश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा का एक वीडियो सामने आया था. वीडियो में रितेश जेनेलिया के पैर दबाते नजर आ रहे थे.

यह भी पढ़ें- 'जजमेंटल है क्या' को लेकर वरुण धवन और रंगोली के बीच छिड़ी बहस, कंगना थीं वजह

बता दें कि रितेश और जेनेलिया को 'मस्ती' और 'तेरे नल लव हो गया' जैसी फिल्मों में साथ देखा गया है. दोनों 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे. साल 2014 में जेनेलिया ने पहले बेटे रियान को जन्म दिया. इसके बाद 2016 में दोनों के घर दूसरे बेटे राहिल देशमुख ने जन्म लिया.