BREAKING NEWS
  • निर्मला सीतारमण ने की GST की दरों में कटौती की घोषणा, इन चीजों में मिलेगी राहत- Read More »

ऋषि कपूर ने जावेद जाफरी के बेटे मीजान की फिल्म 'मलाल' के लिए किया Tweet

News State Bureau  |   Updated On : July 03, 2019 09:23:20 AM

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) पिछले साल से अपने इलाज के लिए न्यूयॉर्क (New York) में हैं. वहां उनका कैंसर का ट्रीटमेंट चल रहा था. वे अब कैंसर-फ्री हैं, लेकिन अभी भारत लौटने में उन्हें वक्त हैं. ऋषि आजकल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर फोटोज तथा वीडियोज शेयर करते रहते हैं.

यह भी पढ़ें- मुंबई में बारिश ने मचाई तबाही, बॉलीवुड सितारे भी हैं परेशान

हाल ही में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने मीजान जाफरी को उनकी पहली फिल्म 'मलाल' के लिए शुभकामनाएं दी हैं. मीजान दिग्गज अभिनेता जगदीप के पोते और जावेद जाफरी (Javed Jaffrey) के बेटे हैं. न्यूयॉर्क में इलाज करा रहे ऋषि ने मंगलवार को ट्वीट किया, 'नया सितारा, जगदीप साहब के पोते, जावेद जाफरी के बेटे और तीसरी पीढ़ी के अभिनेता मीजान को पहली फिल्म 'मलाल' के लिए शुभकामनाएं. आप पर ईश्वर की कृपा बनी रहे. शुभकामनाएं व आशीर्वाद.'

यह भी पढ़ें- ओशो की शिष्या मां आनंद शीला के किरदार में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा, जानें कब रिलीज होगी बायोपिक

View this post on Instagram

Your family is your whole world ❤️ so so many LOVES in these beautiful moments 🙏🤗🥰

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on Jun 23, 2019 at 9:51pm PDT

फिल्म 'मलाल' से फिल्मकार संजय लीला भंसाली की भांजी शरमिन सहगल भी फिल्मी दुनिया में आगाज कर रही हैं. 'मलाल' शुक्रवार को रिलीज होगी. बता दें कि दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) पिछले साल से अपने इलाज के लिए न्यूयॉर्क (New York) में हैं. वहां उनका कैंसर का ट्रीटमेंट चल रहा था. वे अब कैंसर-फ्री हैं, लेकिन अब भी न्यूयॉर्क में डॉक्टर्स के ऑब्जरवेशन में हैं. इस दौरान पत्नी नीतू कपूर उनका ख्याल रख रही हैं.

(इनपुट-आईएएनएस)

First Published: Jul 03, 2019 09:22:17 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो