logo-image

ब्रेकअप के बाद एक बार फिर साथ दिखेंगे रणबीर-कैटरीना!

कैटरीना (Katrina Kaif) और अक्षय की जोड़ी 'सूर्यवंशी' के साथ नौ साल बाद वापस आ रही है

Updated on: 16 Sep 2019, 02:33 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने एक-दूसरे को डेट किया था. हालांकि, यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक चल नहीं सका था. ब्रेकअप के बाद अब दोनों एक्टर फिल्म 'जग्गा जासूस' (Jagga Jasoos) में नजर आए थे. फैंस को इनकी जोड़ी काफी पसंद है. एक रिपोर्ट की मानें तो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जल्द ही साथ नजर आने वाले हैं.

खबर है कि दोनों फिर एक प्रोजेक्ट में साथ दिखेंगे. हालांकि यह कोई फिल्म नहीं होगी बल्कि एक विज्ञापन होगा. कैटरीना ने साल 2003 में हिंदी फिल्मों में कदम रखा. फिल्म बूम में उन्होंने अपनी किस्मत आजमाई और इसके बाद कैटरीना (Katrina Kaif) की मेहनत रंग लाने लगी.

यह भी पढ़ें- Viral हो रहा है सैफ-अमृता के साथ सारा का ये ग्रेजुएशन डे का वीडियो, कर रहे थे बेटी को चीयर

View this post on Instagram

☕️

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

बता दें कि कुछ वक्त पहले सलमान और कैटरीना (Katrina Kaif) की फिल्म भारत रिलीज हुई थी. जिसने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई की. वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना जल्द ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ सूर्यवंशी में लीड रोल में नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें- रेड बिकनी और डेनिम हॉटपैंट में नजर आईं एलिजाबेथ हर्ले ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर

कैटरीना और अक्षय की जोड़ी 'सूर्यवंशी' के साथ नौ साल बाद वापस आ रही है. इस फिल्म में कैटरीना ने 90s का सुपरहिट गाना टिप टिप बरसा पानी पर जबरदस्त डांस भी करती दिखेंगी. 'सूर्यवंशी' अगले साल 27 मार्च को रिलीज होगी. इसमें गुलशन ग्रोवर भी नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें- Ek Villain के सीक्वल में आने वाले हैं जॉन अब्राहम, जानिए कब होगी रिलीज

View this post on Instagram

🦋

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

वहीं रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर (Ranbir Kapoor), आलिया के साथ जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे. इसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन जैसे कई स्टार्स होंगे.