पत्नी सान्या के साथ लिपलॉक करते दिखे प्रतीक बब्बर, शेयर की Bold Photos

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 09, 2019 02:43:33 PM
प्रतीक बब्बर (फोटो- @ _prat Instagram)

प्रतीक बब्बर (फोटो- @ _prat Instagram) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

राज बब्बर (Raj Babbar) के बेटे प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) और उनकी पत्नी सान्या सागर (Sanya Sagar) आजकल सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. हाल ही में प्रतीक ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी सान्या के साथ एक ऐसी फोटो शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है. प्रतीक बब्बर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं.

प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) ने कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें अजीब-अजीब एक्सप्रेशन देते दिखाई दे रहे हैं. एक तस्वीर में प्रतीक सान्या संग लिपलॉक करते दिख रहे हैं. तस्वीर में सान्या ने ब्लैक आउटफिट पहना है. 

यह भी पढ़ें- सेल्फी लेते वक्त लड़की ने खींचे कार्तिक आर्यन के गाल, Viral Video

View this post on Instagram

❤️

A post shared by prateik babbar (@_prat) on Aug 6, 2019 at 5:33pm PDT

बता दें कि 22 जनवरी को लखनऊ में प्रतीक और सान्या की शादी धूमधाम से हुई थी. इस रॉयल वेडिंग में फिल्म और राजनीतिक जगत की मशहूर हस्तियां शामिल हुई थीं. प्रतीक और सान्या एक-दूसरे को करीब 9 साल से जानते हैं. प्रतीक सान्या से 4 साल बड़े हैं. उनकी पत्नी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उनकी तस्वीरें देखकर पता चलता है कि वह फिटनेस को लेकर काफी सजग हैं.

यह भी पढ़ें- बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी हैं कश्मीर में बनी ये फिल्में

View this post on Instagram

❤️

A post shared by prateik babbar (@_prat) on Aug 6, 2019 at 5:34pm PDT

प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) की पत्नी सान्या सागर (Sanya Sagar) ने फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया है और फिल्म मेकिंग की भी डिग्री ली है... जी हां, प्रतीक बब्बर की होने वाली पत्नी सान्या सागर ने NIFT से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया है. उन्होंने लंदन से फिल्म मेकिंग में डिग्री भी ली है. उनके पिता पवन सागर बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के नेता हैं.

View this post on Instagram

#2018 #tb #maurice ❤️

A post shared by prateik babbar (@_prat) on Jul 12, 2019 at 8:19pm PDT

प्रतीक की बात करें तो उनके पिता राज बब्बर एक्टर होने के साथ-साथ कांग्रेस के नेता हैं. प्रतीक ने 'जाने तू या जाने ना', 'एक दीवाना था' और 'धोबी घाट' जैसी फिल्मों में काम किया है. प्रतीक और एक्ट्रेस एमी जैक्सन के रिलेशनशिप की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. दोनों ने 'एक था दीवाना' फिल्म में साथ काम किया था. खबरों की मानें तो प्रतीक एमी से इस कदर प्यार करते थे कि उन्होंने एमी के नाम का टैटू तक बनवा लिया था, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल सका.

First Published: Aug 09, 2019 02:11:21 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो