फिल्म 'झूठा कहीं का' के अभिनेता ने ऋषि कपूर की बताई ये खासियत

IANS  |   Updated On : July 12, 2019 12:27:50 PM
(फोटो- Instagram)

(फोटो- Instagram) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

फिल्म 'झूठा कहीं का' (Jhoota Kahin Ka) में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ स्क्रीन साझा करने वाले अभिनेता ओमकार कपूर (Omkar Kapoor) का कहना है कि उनके सह-कलाकार अभी भी दिल से बच्चे हैं और उनके साथ काम के दौरान उन्होंने बहुत कुछ सीखा. ओमकार कपूर गुरुवार को मुंबई में फिल्म 'झूठा कहीं का' के गाने 'फंक लव' की लांचिंग के दौरान मीडिया से बात कर रहे थे. इस दौरान उनके सह-कलाकार सनी सिंह, सनी लियोनी और निर्देशक समीप कांग भी मौजूद थे.

पिछले एक साल से अमेरिका में अपना इलाज करा रहे अनुभवी अभिनेता ऋषि कपूर (66) 'झूठा कहीं का' में ओमकार कपूर के पिता की भूमिका निभा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- इंडियन आइडल के सिंगर के साथ गाना गाते हुए नजर आए सलमान खान, देखें वीडियो

फिल्म में ऋषि कपूर के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए ओमकार ने कहा, 'हम भाग्यशाली हैं कि उनकी बीमारी के बाद व एक लंबे अंतराल के बाद उनकी यह फिल्म आएगी. मुझे लगता है कि दर्शक उन्हें ऑनस्क्रीन देखने के लिए काफी उत्साहित होंगे. हम उम्मीद कर रहे थे कि ऋषि सर फिल्म के प्रोमोशन में हमारे साथ शामिल होंगे, लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हो सका.'

यह भी पढ़ें- Video: एली अवराम के साथ 'जिला हिलेला' गाने पर ठुमके लगाते हुए नजर आए सिद्धार्थ मल्होत्रा

अभिनेता ने आगे कहा, 'ऋषि जी के साथ शूटिंग करने में बहुत मजा आया. वह अभी भी दिल से बच्चे हैं इसलिए हमारी फिल्म के सेट पर वह बहुत मस्ती किया करते थे. उन्होंने वास्तव में मेरे साथ अपनी पहली फिल्म 'बॉबी' की शूटिंग के दौरान के कुछ दिलचस्प किस्से साझा किए. इसके अलावा, मैंने इस फिल्म में उनके साथ काम करते हुए बहुत कुछ सीखा है. इसी 19 जुलाई को रिलीज हो रही फिल्म में ऋषि कपूर, जिम्मी शेरगिल, सनी सिंह, ओमकार कपूर, निमिषा मेहता और रुचा वैद्य हैं.

First Published: Jul 12, 2019 12:27:50 PM
Post Comment (+)

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

वीडियो