logo-image

इस फिल्म की शूटिंग के लिए झुंझुनू में हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तमन्ना भाटिया

फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तमन्ना भाटिया लीड रोल में नजर आएंगे

Updated on: 08 Aug 2019, 08:30 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और बाहुबली वह हिम्मतवाला इंटरटेनमेंट फिल्म में अपने अभिनय की छाप छोड़ने वाली तमन्ना भाटिया (Tamannaah) ने आज झुंझुनू दरगाह कमरुद्दीन शाह में जियारत की. दोनों कलाकार फिल्म 'बोले चूड़ियां' की शूटिंग के लिए शहर में हैं. फिल्म बोले चूड़ियां की शूटिंग लगभग 1 हफ्ते से झुंझुनू के मंडावा कस्बे में चल रही थी.

यह भी पढ़ें- ऋतुपर्णो घोष की फिल्म को मिला संयुक्त राष्ट्र का समर्थन

जिसके कुछ सीन फिल्माने के लिए आज झुंझुनू दरगाह कमरुद्दीन शाह के परिसर में फिल्म बोले चूड़ियां की पूरी यूनिट सुबह से ही जमा थी. दोपहर बाद फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और फिल्म अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने दरगाह में जियारत करने जैसे कई सीन फिल्माए इस अवसर पर फिल्म की शूटिंग देखने के लिए झुंझुनू दरगाह कमरुद्दीन शाह पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई.

फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तमन्ना भाटिया लीड रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग मंडावा कस्बे में लगभग 45 दिन तक चलने का शेड्यूल है.

यह भी पढ़ें- Bollywood Top 5: कपिल देव के साथ करीना कपूर ने खेला क्रिकेट तो कपिल शर्मा ने शेयर की Babymoon की तस्वीरें

View this post on Instagram

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks) on

'बोले चुड़िया' से नवाजुद्दीन के भाई शमास नवाब सिद्दीकी निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने जा रहे हैं. इसका निर्माण राजेश भाटिया और किरण भाटिया के बैनर वुडपिकर मूवीज के तले होगा.