BREAKING NEWS
  • भारत और चीन के संबंध शर्तों की मोहताज नही- चीनी राजदूत सन वेइदॉन्ग- Read More »
  • चीनी ऐप टिकटॉक (TikTok) ने निखिल गांधी (Nikhil Gandhi) को बनाया इंडिया हेड- Read More »
  • 24 घंटे में पुलिस ने सुलझाया कमलेश तिवारी हत्याकांड, रशीद पठान था मास्टरमाइंड- Read More »

सोहा नहीं कुणाल खेमू ने इसको लिखा Love Letter, कहा- कभी दूर नहीं जाने दूंगा

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 16, 2019 03:31:40 PM
फिल्म 'लूटकेस' (फोटो- @khemster2 Instagram)

फिल्म 'लूटकेस' (फोटो- @khemster2 Instagram) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Khemu) इन दिनों अपनी फिल्म 'मलंग' (Malang) की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा कुणाल (Kunal Khemu) अक्सर फैंस के साथ अपनी फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर कुणाल खेमू (Kunal Khemu) ने एक लेटेस्ट पोस्ट में लव लेटर शेयर किया है. कुणाल ने लेटर शेयर करते हुए लिखा, 'प्रेम कहानियां तो बहुत सारी देखी होंगी, लेकिन ऐसी प्रेम कहानी सिर्फ सोची होगी, मेरे प्यार से जल्द ही मिलूंगा और आपको एक मनोरंजक सैर कराऊंगा.'

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 13 के नए प्रोमो में खिचड़ी बनाते हुए दिखे सलमान खान, कहा- सबकुछ होगा टेढ़ा

अब कुणाल के फैन्स ये जानने को बेताब हैं कि ये लव लेटर किसके लिए लिखा है. लव लेटर के वीडियो में कुणाल लव लेटर पढ़ते नजर आ रहे हैं. इस लव लेटर में कुणाल (Kunal Khemu) अपना नाम नंदन बता रहे हैं. कुणाल (Kunal Khemu) ने लेटर में लिखा, 'मेरी प्रिय आइटम, अकेली रातों में, सुनसान गली में तुम से टकराना मेरी जिंदगी का सबसे ब्यूटीफुल एक्सीडेंट था. उस रात को तुम्हारी लाली देखकर, चांद को भी कॉम्प्लेक्स हो गया और मुझे, मुझे तो लव एट फर्स्ट साइट.

यह भी पढ़ें- ब्रेकअप के बाद एक बार फिर साथ दिखेंगे रणबीर-कैटरीना!

मैं अभी भी समझ नहीं पा रहा हूं जिसके पीछे पूरी दुनिया दीवानी पागल है वो मेरे नसीब में कैसे आ गिरा. लोग समझते हैं कि हमारी जोड़ी कितनी अतरंगी है लेकिन मेरे को लव... में कोई फर्क नहीं पड़ता. मैं तो बस खुश हूं तुझे अपनी जिंदगी से कभी दूर नहीं जाने दूंगा. सब सोचते हैं कि दाल में कुछ काला है लेकिन उनको क्या पता यहां तो बैग में कुछ काला है. इसके साथ ही कुणाल खेमू (Kunal Khemu) ने अपनी फिल्म 'लूटकेस' का फर्स्ट पोस्टर शेयर किया है.

अगर कुणाल के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो अभिनेता की फिल्म मलंग को मोहित सूरी डायरेक्ट कर रहे है. फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और दिशा पाटनी भी नजर आएंगी. कुणाल खेमू को आखिरी बार फिल्म कलंक में देखा गया था.

First Published: Sep 16, 2019 03:30:59 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो